Hindi News »Rajasthan »Jaipur »News» Leader Of Opposition PA Death In Suspicious Circumstances

नेता प्रतिपक्ष के पीए की संदिग्ध हालात में मौत, सीढ़ी पर झूलता हुआ मिला शव

जयप्रकाश पत्रकारिता से जुड़े हुए थे। वे मेरे नेता प्रतिपक्ष कार्यालय के मीडिया प्रकोष्ठ में सहयोगी थे।

Bhaskar News | Last Modified - Jan 22, 2018, 05:30 AM IST

नेता प्रतिपक्ष के पीए की संदिग्ध हालात में मौत, सीढ़ी पर झूलता हुआ मिला शव

जयपुर.विधानसभा नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर डूडी के निजी सहायक केशवपुरा भांकरोटा निवासी जय प्रकाश शर्मा की रविवार सुबह संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। निजी हॉस्पिटल प्रशासन द्वारा सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची भांकरोटा थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने मृतक जय प्रकाश के परिजन रामबाबू की तरफ से रिपोर्ट दर्ज करके मामले की जांच शुरु की।

- एसआई सुरेन्द्र ने बताया कि परिजनों के अनुसार जय प्रकाश घर के नीचे बेसमेंट की दुकानों में पिता के साथ सोता था। पिता बंशीलाल रोजाना की तरह जल्दी उठकर घूमने के लिए चले गए।

- सुबह 6 बजे रामबाबू चाय बनाने के लिए नीचे गया तो चारपाई पर भाई नहीं दिखा तो वह अगली दुकान में गया, जहां लकड़ी की सीढ़ी के सहारे वह लटका दिखा।

- परिजन जय प्रकाश को फंदे से उतारकर पास के एक निजी हॉस्पिटल लेकर गए। जहां चिकित्सक ने उसे सवाई मानसिंह अस्पताल रेफर कर दिया। मगर परिजन दुर्लभजी हॉस्पिटल लेकर पहुंचे, जहां पर चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

- उसके बाद वहीं से चिकित्सकों ने पुलिस को सूचना दे दी। मौके पर पहुंची भांकरोटा थाना पुलिस शव को कांवटिया अस्पताल लेकर गई। जहां से पोस्टमार्टम कर परिजनों को सुपुर्द कर दिया।

- पुलिस के अनुसार जयप्रकाश ने सीढ़ी पर रस्सी से फंदा लगाकर आत्महत्या की है।

डूडी ने शोक जताया
- नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर डूडी ने जय प्रकाश शर्मा के आकस्मिक निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि वह पिछले ढ़ाई साल से मेरे विधानसभा के स्टॉफ में थे। वह बहुत ही कर्मठ, समर्पित व अनुशासित युवा थे ।

- चौबीस वर्षीय जयप्रकाश मेरे यहां आने से पहले पत्रकारिता से जुड़े हुए थे। वे मेरे नेता प्रतिपक्ष कार्यालय के मीडिया प्रकोष्ठ में सहयोगी थे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jaipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: netaa prtipks ke pie ki sndigadh haalaat mein maut, sidhei par jhultaa hua milaa shv
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×