Hindi News »Rajasthan »Jaipur »News» Line Attached Arrested Killing Case Accused

थाने के सामने हत्या कर जलाई थी लाश, लाइन अटैच SHO ने हत्यारे को पकड़ा

मामले में एसएचओ समेत 5 कॉन्स्टेबल को लाइन अटैच और दो पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया था।

Bhaskar News | Last Modified - Jan 14, 2018, 08:38 AM IST

थाने के सामने हत्या कर जलाई थी लाश, लाइन अटैच SHO ने हत्यारे को पकड़ा

जयपुर. लगातार बढ़ते अपराधों और अनसुलझे मामलों का दंश झेल रहे जयपुर पुलिस के साउथ जिले में हुए दो बड़े अपराधों को सुलझाने में पुलिस को सफलता हाथ लगी है। तीन दिन पहले शिप्रापथ थाने से 300 मीटर दूर एक युवक की हत्या कर शव जलाने के मामले में पुलिस ने हत्यारे को जोधपुर से पकड़ा है। खास बात ये है कि गिरफ्तारी इस मामले में लाइन हाजिर किए गए शिप्रापथ थाने के एसएचओ संजय गोदारा ने ही की है। उधर, सोढाला के नंदपुरी में डेयरी बूथ कलेक्शन एजेंट की हत्या के मामले में भी क्राइम ब्रांच ने तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया है। हालांकि इन दोनों ही मामलों में गिरफ्तारियों का आधिकारिक तौर पर अभी खुलासा नहीं किया गया है।

- तीन दिन पहले मानसरोवर के शिप्रापथ थाने के निकट हाउसिंग बोर्ड की खाली जमीन पर पश्चिम बंगाल के युवक कमल की हत्या कर शव जलाने का प्रयास किया गया था।

- प्रारंभिक जांच में पुलिस कमल के साथ ही काम करने वाले राजू को ही दोषी मान रही थी जो फरार हो गया था। बता दें कि थाने के निकट हुई इस वारदात के बाद एसएचओ संजय गोदारा और पांच कॉन्स्टेबल को लाइन हाजिर कर दिया गया था, जबकि दो पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया था।
- सूत्रों के मुताबिक लाइन हाजिर एसएचओ संजय गोदारा और कॉन्स्टेबल विक्रम ने राजू को जोधपुर से गिरफ्तार किया है। पुलिस टीम रविवार को राजू को जयपुर लाएगी।

- अधिकारियों के मुताबिक जयपुर में संदिग्ध से पूछताछ के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। डीसीपी क्राइम विकास पाठक ने बताया कि अभी संदिग्ध लोगों से पूछताछ की जा रही है। कड़ी से कड़ी जुड़ने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×