--Advertisement--

हमला कर ज्वैलर से 8Kg चांदी, सोने के जेवर और नकदी छीन ले गए

खो-नागोरियान थाना इलाके में गोनेर रोड पर हुई घटना

Danik Bhaskar | Jan 03, 2018, 06:27 AM IST

जयपुर/कानोता. खाे-नागोरियान गोनेर रोड पर मोटरसाइकिल सवार तीन बदमाश एक ज्वैलर पर हॉकी-डंडों से हमला करके लाखों रुपए की ज्वैलरी और नकदी छीनकर भाग गए। घटना के बाद पीड़ित ज्वैलर गोनेर रोड निवासी धर्म सिंह सोनी सदमे में आ गया। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर खो-नागोरियान थाना पुलिस मौके पर पहुंची आैर पीड़ित के बयानों के आधार पर इलाके में नाकाबंदी कराई, लेकिन देर रात तक आरोपियों का कोई सुराग नहीं लगा। पीड़ित दुकान बंद करके घर पर जा रहा था। पुलिस घटनास्थल के आस-पास में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाल रही है।


थाना प्रभारी इन्द्राज मोड़दिया ने बताया कि धर्म सिंह सोनी मूलत: करोली का रहने वाला है और गोनेर रोड़ पर परिवार के साथ रहता है। धर्मसिंह सोनी की गोनेर रोड़ पर ही घर से करीब डेढ़ किलोमीटर ज्वैलरी की दुकान है। वह रात 6.50 बजे के करीब मोटरसाइकिल से दुकान बंद करके घर के लिए निकला था। इस दौरान घर पहुंचने से करीब 300 मीटर पहले एक मोटरसाइकिल पर तीन युवक आए और धर्मसिंह सोनी को रोक लिया। तीनों युवकों के पास हॉकी व डंडें थे। दो जनों ने धर्मसिंह सोनी पर हॉकी व डंडें से हमला कर दिया और उसका बैग छीन लिया। इसके बाद आरोपी पीड़ित धर्मसिंह सोनी के धक्का देकर भाग गए। पीड़ित चिल्लाने लगे तो आस-पास के लोग भागकर आए। तब लोगों को लूट होने की भनक लगी। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी। सूचना पर खो-नागोरियान थाना पुलिस व अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

बैग में सोने-चांदी की ज्वैलरी व नकदी
- पीड़ित धर्म सिंह सोनी ने पुलिस को बताया कि बैग में करीब 8 किलोग्राम चांदी व 100 ग्राम सोने के जेवर थे। इसके अलावा बैग में 32 हजार रुपए की नकदी भी दी।

- पीड़ित धर्म सिंह सोनी रोजाना दुकान से ज्वैलरी को लेकर घर आता था। ऐसे में पुलिस का मानना है कि कुछ बदमाशों ने पहले वारदात करने के लिए रैकी की है। बदमाशों को पहले से पता था कि धर्मसिंह सोनी ज्वैलरी घर पर लेकर जाता था।