Hindi News »Rajasthan News »Jaipur News »News» Mother Killed Her Daughter Due To Illegal Love Affairs In Karauli Todabhim

वैलेंटाइंस डे की पहली रात घर आया था प्रेमी, सुबह मरी मिली महिला की बेटी

Bhaskar News | Last Modified - Feb 15, 2018, 06:34 AM IST

गांव मंडेरू में 5 दिन पूर्व की घटना, दोनों के खिलाफ पति ने दर्ज कराया केस
  • वैलेंटाइंस डे की पहली रात घर आया था प्रेमी, सुबह मरी मिली महिला की बेटी
    +2और स्लाइड देखें

    टोडाभीम/करौली(राजस्थान).यहां प्रेमी के कहने पर एक मां ने अपनी ढाई साल बेटी को मौत के घाट उतार दिया। इस संबंध में महिला के पति लाखनसिंह मीना ने अपनी पत्नी मीरा देवी और उसके प्रेमी मानसिंह मीना के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है।


    - दरअसल, मंडेरू का रहने वाले लाखन मीना की ढाई वर्षीय बेटी सलौनी की संदिग्धावस्था में मौत हो गई थी। टोडाभीम नगर में लाखन कपड़ों पर कसीदाकारी का काम करता है। शाम को वह अपनी बेटी को हंसते-खेलते घर छोड़ गया था और सुबह उसको मौत होने की जानकारी मिली।

    - थानाधिकारी रघुवीरसिंह ने बताया कि लाखनसिंह मीना ने रिपोर्ट में बताया कि 4 साल पहले उसकी शादी मीरा पुत्री छोटेलाल निवासी सुरेर का हुआ था।

    - मीरा के शादी पूर्व किसी व्यक्ति से प्रेम संबंध थे। इसके कारण वह बिना सहमति के पीहर चली जाती थी।

    - इसी बीच 9 फरवरी को सुबह 5 बजे मीरा सफाई कर टीन शेड के अंदर घुसी तो गेट से चिल्लाई की सलौनी मर गई है।

    - यह सुनकर उसकी चाची वहां पहुंची तो अंदर सलौनी मृत अवस्था में पड़ी हुई थी। सूचना के बाद वह भी घर पहुंचा और सलौनी का अंतिम संस्कार कराया।

    अंतिम संस्कार के बाद ऐसे उगला राज
    - बेटी का अंतिम संस्कार किए जाने के बाद जब उसके परिवारजन और रिश्तेदारों ने मीरा से सलौनी की मौत के कारणों की जानकारी मांगी तो उसने रोते हुए बताया कि नोरंगवाड़ा के रहने वाले मानसिंह ने मोबाइल पर फोन कर सलौनी को मारने के लिए विवश किया।

    - लाखन ने अपनी पत्नी के मानसिंह के साथ नाजायज संबंध होने का आरोप लगाते हुए प्रेमी मानसिंह मीना के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है।

    - विवाहिता मायादेवी ने बताया कि 9 फरवरी को रात मानसिंह मीना निवासी नवरंगवाडा उसके घर आया था और उसने बेटी सलोनी को मार दिया। विवाहिता ने मानसिंह पर रेप का भी आरोप लगाया है।

  • वैलेंटाइंस डे की पहली रात घर आया था प्रेमी, सुबह मरी मिली महिला की बेटी
    +2और स्लाइड देखें
  • वैलेंटाइंस डे की पहली रात घर आया था प्रेमी, सुबह मरी मिली महिला की बेटी
    +2और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jaipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Mother Killed Her Daughter Due To Illegal Love Affairs In Karauli Todabhim
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×