Hindi News »Rajasthan News »Jaipur News »News» One Killed During Cheeku Gang Fired On Drugs Smugglers

फ्लैट में चीकू गैंग ने ड्रग्स तस्करों पर गोलियां चलाईं, एक की मौत

Bhaskar News | Last Modified - Feb 02, 2018, 05:10 AM IST

अलवर के नीमराना में चीकू गैंग और ड्रग्स तस्करों के बीच गैंगवार
फ्लैट में चीकू गैंग ने ड्रग्स तस्करों पर गोलियां चलाईं, एक की मौत

नीमराना (अलवर). जापानी औद्योगिक क्षेत्र स्थित अनंतराज आश्रय हाउसिंग सोसायटी में दिल्ली पुलिस के एक कार्मिक के नाम रजिस्टर्ड फ्लैट में बुधवार रात गैंगवार की घटना में चीकू गैंग के 3 बदमाशों ने मादक पदार्थ तस्कर व उसके साथी को गोली मार दी। तस्कर मोंटी उर्फ चंद्रशेखर (24) निवासी रामपुरा पुलिस थाना सदर नारनौल जिला महेंद्रगढ़-हरियाणा के सिर व हाथ में गोली लगी जबकि साथी दीपक कुम्हार की सीने में 2 गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई। मोंटी को एसएमएस हॉस्पिटल जयपुर भर्ती करवाया गया। वारदात के बाद तीनों हमलावर बाइक पर फरार हो गए।

पुलिस ने मोंटी के अस्पताल में दिए पर्चा बयान के आधार पर हत्या, हत्या के प्रयास और आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज किया है। इसमें बताया गया कि चीकू गैंग के तीन गुर्गों दीपक यादव, मोहित निवासी गोद बलावा व शम्मी सरदार निवासी नारनौल ने उसे गोली मारी। मोंटी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट सहित कई मामले नारनौल सदर पुलिस थाने में दर्ज हैं।

मृतक ने दो दिन पहले ही किराए पर लिया था फ्लैट

जिस फ्लैट में गैंगवार हुई वह दिल्ली पुलिस में कार्यरत कृष्ण यादव निवासी आरजेडए-29 महावीर विहार सेक्टर 1 द्वारका दिल्ली के नाम रजिस्टर्ड है। मृतक दीपक कुम्हार ने दो दिन पहले ही ब्रोकर संदीप भार्गव निवासी रेवाड़ी से फ्लैट किराए पर लिया था। मोबाइल फॉरेंसिक यूनिट एवं डॉग स्क्वायड टीम ने गुुरुवार को मौके पर पहुंचकर फ्लैट को सील कर दिया।

नीमराना पुलिस पर हमला कर चुका है गैंग का सरगना चीकू

चीकू गैंग का सरगना सुरेंद्र उर्फ चीकू पुत्र भरत सिंह (32) निवासी जाति जाट निवासी मोहनपुर पुलिस थाना सदर नारनौल जिला महेंद्रगढ़ हरियाणा ने नीमराना पुलिस के गश्ती दल पर 7 नवंबर 2014 को मोहलडिया फ्लाईओवर के पास हमला किया था। घटना में चार जवान बाल-बाल बचे, लेकिन चीकू रास्ते में एक युवक को पिस्तौल से धमका बाइक छीन ले गया था।

हाउसिंग सोसाइटी में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या की गई है। घायल अस्पताल में भर्ती है, जिसे पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। दोनों पक्ष हरियाणा के हैं।
हिमांशु अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नीमराना

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jaipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: flait mein chiku gaainga ne drgas tskaron par gaoliyaan chalaeen, ek ki maut
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From News

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×