Hindi News »Rajasthan »Jaipur »News» Panther S Dead Body Found In Jaipur

पैंथर की लाश मिली, फिर वही कहानी- पहाड़ी से गिरा होगा

सवाल : जंगल का जानवर जो पहाड़ी पर रहता है वो कैसे गिर सकता है

Bhaskar News | Last Modified - Jan 29, 2018, 06:15 AM IST

पैंथर की लाश मिली, फिर वही कहानी- पहाड़ी से गिरा होगा

जयपुर. ट्रांसपोर्ट नगर इलाके में आमागढ़ की पहाड़ी पर रविवार शाम पैंथर की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। वन विभाग का मानना है कि पैंथर की मौत चट्टान पर गिरने से हुई होगी। रविवार शाम करीब 5 बजे पतंग उड़ा रहे बच्चों ने मृत पैंथर की पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस और वन विभाग के कर्मचारी पहुंचे और पैंथर के शव को झालाना में रखवाया। जहां सोमवार को पैंथर का पोस्टमार्टम होगा।

जानकारी के अनुसार, पहाड़ी पर नरसिंह बाबा मंदिर के पास पैंथर मृत मिला था। प्राथमिक जांच में ऊंचाई से चट्टान पर गिरने से पैंथर की मौत होना सामने आया है। पैंथर की गर्दन और कान के पास चोट के निशान मिले हैं। हालांकि यह बात संदेह पैदा करती है कि कोई पैंथर पहाड़ी से गिर गया।

महीनेभर पहले भी एक पैंथर जवाहर नगर टीला नं. 3 पर मृत मिला था। तब भी वन विभाग ने यही कहानी बताई थी। इस बारे में जानकारों का कहना है कि पहाड़ी पर रहने वाला जानवर कैसे गिर सकता है। पैंथर लगातार मर रहे हैं और उनकी मौत की जांच भी नहीं हो रही।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jaipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: painthr ki laash mili, fir vhi kahani- phaadei se gira hoga
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×