--Advertisement--

राज बब्बर पहुंचे गरीब नवाज के दर, अकीदत की चादर पेश की

राज बब्बर शनिवार को हजरत ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती की दरगाह जियारत को पहुंचे।

Danik Bhaskar | Jan 27, 2018, 12:00 PM IST
अजमेर पहुंचने राज बब्बर। अजमेर पहुंचने राज बब्बर।


अजमेर। मशहूर फिल्म अभिनेता और उत्तर प्रदेश कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर ने कहा है कि भाजपा को राजस्थान में उसकी सरकार के कुशासन का नतीजा उपचुनावों में भुगतना पड़ेगा। भाजपा भय का माहौल बना रही है। अजमेर लोकसभा उपचुनाव में प्रचार करने आए राज बब्बर ने कहा कि इन उपचनावों के बाद विधानसभा चुनाव में भी कांग्रेस सत्ता में आएगी। इससे पहले उन्होंने दरगाह जियारत की। जानिए क्या बोले राज बब्बर ...

- अजमेर उपचुनाव में कांग्रेस के रोड शो में शामिल होने आए राज बब्बर ने कहा, भाजपा सरकार प्रदेश में भय का वातावरण बना रही है। कांग्रेस की लोकप्रियता बढ़ रही है और भाजपा के शासन से परेशान प्रदेश की जनता उसे विकल्प के रूप में देख रही है। उन्होंने आशा व्यक्त की कि अजमेर समेत तीनों उपचुनाव कांग्रेस जीतेगी और भविष्य में होने वाले विधानसभा चुनाव में भी राजस्थान की जनता कांग्रेस को जिताकर लाएगी।

रोड शो में हुए शामिल
- राज बब्बर कांग्रेस के पुष्कर में हुए रोड शो में शामिल हुए। उनका जगह-जगह जोरदार स्वागत हुआ। रोड शो में प्रदेश कांग्रेस के पदाधिकारियों समेत बड़ी संख्या में स्थानीय कार्यकर्ता और नागरिक शामिल हुए।

- इसके बाद अजमेर शहर में रोड शो हुआ। हरिभाऊ उपाध्याय नगर स्थित सिने वर्ल्ड से शुरू हुए रोड शो में बड़ी संख्या में सजे हुए ऊंट, ऊंट गाड़ियां घोड़े बग्गी और ढोल शामिल थे। उल्लेखनीय है कि अजमेर में हो रहे लोकसभा उपचनाव में कांग्रेस ने रघु शर्मा को प्रत्याशी बनाया है। यहां केंद्रीय मंत्री सांवरलाल जाट के निधन से यह सीट रिक्त हुई है।

इससे पहले जियारत की
- राज बब्बर इससे पहले हजरत ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती की दरगाह जियारत की। उन्होंने गरीब नवाज की मजार पर मखमल की चादर और अकीदत के फूल पेश कर अमन और खुशहाली के साथ कामयाबी की मन्नत मांगी।
- राजबब्बर के साथ कांग्रेस के प्रदेश महासचिव महेंद्र सिंह रलावता, उत्तर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष आरिफ हुसैन सहित कई लोग साथ थे। दरगाह पहुंचने पर दरगाह के निजाम गेट पर आरिफ हुसैन और साथियों ने इस्तकबाल किया।
- बाद में राज बब्बर चादर सिर पर लेकर आस्ताना शरीफ पहुंचे। गरीब नवाज की मजार पर चादर और फूल पेश कर दुआ की, दस्तारबंदी की और तबर्रुक भेंट किया। सय्यद हबीब हाशमी ने उन्हें जियारत कराई। इसके बाद राज बब्बर पुष्कर रवाना हो गए। यहां कांग्रेस की एक बड़ी रैली आयोजित हो रही है।

फोटो : आरिफ कुरैशी



जियारत को जाते राज बब्बर। जियारत को जाते राज बब्बर।
जियारत को जाते राज बब्बर। जियारत को जाते राज बब्बर।