Home | Rajasthan | Jaipur | News | Rajasthan minister kalicharan saraf viral photo of urinating roadside

'मोदी मिशन' को मंत्री ने दिखाया ठेंगा, सड़क किनारे करते दिखे ये गंदा काम

सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है, जिसे लेकर राज्य के विपक्षी नेता सरकार पर निशाना साध रहे हैं।

DainikBhaskar.com| Last Modified - Feb 14, 2018, 07:10 PM IST

1 of
Rajasthan minister kalicharan saraf viral photo of urinating roadside

जयपुर. देश की मोदी सरकार और कई राज्यों की बीजेपी सरकार स्वच्छ भारत अभियान और खुले में शौच मुक्त अभियान को लेकर तमाम दावे कर रही हैं और तो और इन प्रोजेक्ट्स पर करोड़ों रुपए खर्च किए जा रहे हैं। लेकिन, राजस्थान की सत्ताधारी बीजेपी सरकार के एक मंत्री शायद इतनी जल्दी में थे कि उन्हें पार्टी के इन अभियानों का ख्याल नहीं आया। सड़क किनारे शुरू हो गए मंत्री जी...

 

बता दें कि सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है। जिसे लेकर राज्य के विपक्षी नेता सरकार पर निशाना साध रहे हैं। बताया जा रहा है कि फोटो झालाना बाईपास के मुख्य मार्ग का है। यहां सड़क किनारे मंत्री जी पेशाब करते नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि ये वायरल फोटो मंत्री कालीचरण सराफ की है।

 

- बताया जा रहा है कि ये फोटो जयपुर के झालाना बाईपास का है। जहां सड़क पर चिकित्सा मंत्री कालीचरण सराफ की गाड़ी खड़ी दिख रही है। वहीं दूसरी तरफ सराफ सड़क किनारे लघुशंका कर रहे हैं।

 

आगे की स्लाइड्स में जानें विपक्ष के निशाने पर आए मंत्री जी ने कैसे दी सफाई...

 

Rajasthan minister kalicharan saraf viral photo of urinating roadside

विपक्ष ने किया हमला

 

- फोटो वायरल होने के बाद विपक्ष ने भी हमला करना तेज कर दिया है। विपक्ष के नेता गोविंद डोटासरा ने कहा कि मंत्री जी ने स्वच्छता का माखौल उड़ाया है। क्या नगर निगम मंत्री जी पर पेनल्टी लगाएगा।

 

- वहीं, मामला बढ़ते देख कालीचरण सराफ ने सफाई दी कि वह पिछले एक महीने से गवर्नमेंट की एक योजना के प्रचार करने के लिए राज्यभर में घूम रहे थे, जिसके चलते वह बीमार हो गए और बाथरूम ना मिलने पर खुले में पेशाब करने लगे।

prev
next
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending Now