Hindi News »Rajasthan »Jaipur »News» Rajsamand Afrazul Murderer Shambhu S Wife Statement

शंभुलाल की पत्नी बोली- भरोसा नहीं होता वे ऐसा कर सकते हैं, उन्होंने तो कभी मुझसे भी मारपीट नहीं की

शराब के नशे का आदी था शंभुलाल, लेकिन नहीं करता था कभी बच्चों या पत्नी से मारपीट, परिवार चलाने के लिए अब कमाऊ नहीं

Bhaskar News | Last Modified - Dec 09, 2017, 05:48 AM IST

  • शंभुलाल की पत्नी बोली- भरोसा नहीं होता वे ऐसा कर सकते हैं, उन्होंने तो कभी मुझसे भी मारपीट नहीं की
    +1और स्लाइड देखें
    शंभु की पत्नी सीता

    राजसमंद. अफराजुल की हत्या के बाद शंभु लाल रेगर की गिरफ्तारी के बाद उसके परिवार के संकट भी बढ़ गए हैं। शंभु ने अफराजुल के परिवार को तो तबाह किया ही है, उसने अपने परिवार को भी सड़क पर ला दिया है। शंभुलाल के घर में अब कोई कमाऊ नहीं बचा है। घर में उसकी पत्नी सीता है और तीन छोटे बच्चे हैं। शंभु की बड़ी बेटी दसवीं में पढ़ती है और अब उसके सामने भी स्कूल जाने की राह में कई तरह के संकट हैं। वह सोचती है कि अब वह बाकी बच्चों को क्या जवाब देगी।

    - शंभु की पत्नी सीता कहती है, मैंने तो कभी सपने में भी सोचा कि वह (शंभुलाल) ऐसा कर देगा। घटना वाले दिन शंभु सुबह ही खाना खाकर घर से निकला था और उसके हावभाव या बातचीत से ऐसा कुछ नहीं लग रहा था कि वह ऐसा कुछ करेगा। उन्हें तो घटना की तब भी आशंका नहीं हुई जब दोपहर में उनके पड़ोसियों ने बताया कि तुम्हारे खेत पर किसी का शव पड़ा है। यह सुना तो हम सब परिवार वाले सन्न रह गए और डर गए। इसके बाद मेरा देवर और दूसरे लोग दौड़कर खेत पहुंचे तो वहां जला हुआ शव पड़ा था। सीता बोली, इसके बाद भी नहीं लगा कि यह शंभु ने किया होगा। कुछ देर बाद वीडियो में शंभुलाल को हत्या करते देखा तो भी विश्वास ही नहीं हुआ। वीडियो में खुद हत्या करते हुए दिख रहे हैं तो कोई कैसे कह देगा कि किसी दूसरे ने ऐसा किया है।

    लड़की को लेने दो साल पहले पश्चिम बंगाल गए थे

    - सीता ने बताया, कुछ साल से मार्बल का काम बंद होने से वे कुछ काम नहीं कर रहे थे। इस कारण डेढ़ लाख रुपए का कर्जा लेना पड़ा। एक महिला से तो एक लाख रुपए कर्ज लिया थे। सीता कहने लगी, अब घर में कोई कमाने वाला नहीं बचा है। मजदूरी कर बच्चों को पालने, घर चलाने की नौबत आ गई है। इसके सिवाय और कोई रास्ता नहीं बचा है। अब मुझे ही मजूरी करनी होगी।

    - शंभुलाल की पत्नी सीता ने बताया कि वे लड़की को लेने दो साल पहले पश्चिम बंगाल गए थे। अफराजुल से किसी झगड़े की बात पर सीता ने कहा कि, कोई झगड़ा तो मैंने नहीं सुना। मैंने तो कभी देखा तक नहीं। मेरे से कभी ऐसी बात नहीं करते थे।

    पड़ोसियों ने बताया था, तुम्हारे खेत पर शव पड़ा है
    शंभुलाल का खेत कलेक्ट्री से सिर्फ सात सौ मीटर की दूरी पर है। वह अफराजुल को वहां कुछ काम होने की बात कहकर ले गया था। पड़ोसियों ने घर वालों को बताया कि, तुम्हारे खेत पर शव पड़ा है।

  • शंभुलाल की पत्नी बोली- भरोसा नहीं होता वे ऐसा कर सकते हैं, उन्होंने तो कभी मुझसे भी मारपीट नहीं की
    +1और स्लाइड देखें
    आरोपी शंभू
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jaipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Rajsamand Afrazul Murderer Shambhu S Wife Statement
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×