Home | Rajasthan | Jaipur | News | roughneck Made video the vedio with weapon and uploaded social media

जेल से छूटे बदमाश ने वीडियो में लहराए हथियार, फिर दे डाली ऐसी धमकी

बेखौफ नाम बताया, पुलिस का नहीं डर

Bhaskar News| Last Modified - Mar 15, 2018, 06:22 AM IST

1 of
roughneck Made video the vedio with weapon and uploaded social media
वायरल वीडियो में हथियार दिखाता युवक।

अलवर(राजस्थान). पुलिस से बेखौफ हो चुके अपराध का सबूत देने वाला एक वीडियो देर शाम सोशल मीडिया पर सामने आया। इसमें दो साल की सजा काटकर जेल से छूटा बदमाश पिस्तौल, माउजर और आधुनिक बंदूक दिखा गालियां देते हुए एक हिस्ट्रीशीटर को मर्डर और गैंगवार का खुला ऐलान कर रहा है। यह वीडियो बहरोड़-नीमराना क्षेत्र के व्यापारियों में वायरल होने के बाद लोग दहशत में है। दो दिन पहले ही बहरोड़ में दो प्रतिष्ठानों पर फायरिंग की घटना हुई थी। वीडियो में फैक्ट्रियों से होने वाली वसूली का खेल भी बदमाश खुद खोल रहा है, इसमें दूसरे के घुसपैठ करने पर देख लेने की धमकी दे रहा है। पुलिस अब तक उसकी पकड़ से बाहर है।


सोशल मीडिया पर हथियाराें के साथ वीडियो डालकर दहशत पैदा करने वाले और अपराधियों पर साइबर क्राइम ब्रांच की मदद से कार्रवाई कर रहे हैं।- महावीर सिंह, थानाधिकारी, बहरोड़

 

बेखौफ नाम बताया, पुलिस का नहीं डर
एडीजे कोर्ट संख्या 1 के द्वारा दो दिन पहले हत्या के आरोपी प्रशन्नदीप  उर्फ पर्रा को मौत की सजा एवं उसके साथी अशोक उर्फ धोलिया को आजीवन कारावास की सजा सुनाई। इसके बाद गांव पहाड़ी निवासी कृष्ण उर्फ चांदनाथ ने करीब आधा दर्जन अत्याधुनिक हथियारों के साथ वीडियो बनाकर वायरल किया। इसमें वह हथियार लहराकर गांव जैनपुरबास निवासी हिस्ट्रीशीटर जसराम गुर्जर उर्फ जसिया को गालियां दे रहा है। साथ ही कह रहा है कि उसके इलाके में उद्योगों से अब वह अवैध वसूली करने पहुंचा तो खैर नहीं।

 

कोर्ट से मौत की सजा के बाद हुई थी फायरिंग
गौरतलब है कि बहरोड़ क्षेत्र में अपराध पुलिस के नियंत्रण से पूरी तरह बाहर है। साेमवार काे एडीजे ने एक व्यापारी को वसूली के लिए गोली मारकर हत्या के मामले में हिस्ट्रीशीटर बदमाश प्रशन्नदीप उर्फ पर्रा काे मौत की सजा सुनाई तो अगले ही दिन उसके गुर्गों ने दिनदहाड़े कस्बे के बाजार में फायरिंग कर डाली। कुछ दिन पहले हरियाणा का बदमाश पवन गुर्जर यहां ज्वैलर फर्म पर खुलेआम फायरिंग लूट कर गया था। माहौल ये हो चुका है कि अपराधियों की आपसी गैंगवार कब हो जाए, कोई पता नहीं। रियल एस्टेट और उद्योगों का कारोबार बढ़ने के बाद से बहरोड़ अंचल में अपराध सिर चढ़कर बोल रहा है। मिनी अंडरवर्ल्ड यहां चल रहा है। 

 

अपराधियों की समानांतर शासन राठ में

यहां अपराधी भी समानांतर सरकार चलाने की कोशिश में लगे हैं। कारोबारियों पर हमले और अवैध वसूली को लेकर उपजी वर्चस्व की लड़ाई के साथ ‘भार्इगीरी’ काे बढ़ावा दे रहे हैं और उनके इस खुले खेल का सबसे सुरक्षित प्लेटफार्म सोशल मीडिया बन गया है। यहां वे हथियारों के साथ वीडियो और फोटो अपलोड़ कर ने केवल रौब जमाते हैं। बल्कि यहीं से आपराधिक प्रवृत्ति और कम उम्र युवा को जोड़कर गैंग बना लेते हैं। फिर मिनी अंडरवर्ल्ड की तर्ज पर वसूली और धमकियों का खेल शुरु हो जाता है।

roughneck Made video the vedio with weapon and uploaded social media
बंदूक के साछ बदमाश।
prev
next
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending Now