Hindi News »Rajasthan »Jaipur »News» Sahcin Pilot Press Conference In PCC Rajasthan

जश्न पार्टी के पैसे से मनाया जाए, सरकारी खजाने से नहीं: पायलट

सरकार ने वेतन आयोग लागू करने से पहले कमेटी का गठन किया जो पहली बार देखने को मिला है।

Bhaskar News | Last Modified - Dec 13, 2017, 03:32 AM IST

  • जश्न पार्टी के पैसे से मनाया जाए, सरकारी खजाने से नहीं: पायलट
    +1और स्लाइड देखें

    जयपुर.कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट का कहना है कि जिस भाजपा को प्रदेश की जनता ने सुराज लाने के लिए सत्ता सौंपी थी, आज वो ही जनता सरकार की वादाखिलाफी, भ्रष्टाचार और नीतियों से त्रस्त है। आमजन से लेकर किसान तक दुखी है। पायलट मंगलवार को पीसीसी में पत्रकार वार्ता में ये बात कही। उन्होंने कहा कि जनता की गाढ़ी कमाई पर वसुंधरा सरकार जश्न मना रही है जो अनैतिक है।

    - सरकार गौभक्त होने का दावा करती है, लेकिन सच्चाई यह है कि भाजपा के राज में हजारों गायों ने अव्यवस्थाओं एवं भ्रष्टाचार के कारण दम तोड़ा है, सरकार ने पुरामहत्व के मंदिरों को तोड़कर जनता की भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया है। सरकार ने वेतन आयोग लागू करने से पहले कमेटी का गठन किया जो पहली बार देखने को मिला है। इसी प्रकार किसानों की ऋण माफी के लिए भी कमेटी का गठन किया लेकिन नतीजा जीरो है।

    - सीएम ने दो हजार करोड़ से भी ज्यादा की सम्पत्ति पर काबिज रहने के लिए कानून पास करा लिया, क्योंकि उन्हें अहसास है कि अब दोबारा सरकार नहीं आएगी। सरकार ने सुराज संकल्प पत्र में जितने वादे किए थे वे कागजों तक ही रहे। जनता को अपराध, भ्रष्टाचार, महंगाई, किसानों की आत्महत्या, महिलाओं के साथ दुष्कर्म व मासूम बच्चियों के साथ दरिंदगी और दलितों के दमन जैसी प्रवृत्तियों का सामना रोज करना पड़ा है। सरकार ने लाखों रोजगार देने के नाम पर अनेकों बार झूठे आंकड़े प्रस्तुत कर बेरोजगारों और युवाओं के जले पर नमक छिड़कने का काम किया है।

  • जश्न पार्टी के पैसे से मनाया जाए, सरकारी खजाने से नहीं: पायलट
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jaipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Sahcin Pilot Press Conference In PCC Rajasthan
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×