Hindi News »Rajasthan »Jaipur »News» Senior RAS Suspected Death In Jaipur Hotel

सीनियर RAS की होटल में संदिग्ध मौत, सरकारी काम से जयपुर आए थे

कुल्हरी स्वायत्त शासन विभाग, बीकानेर में क्षेत्रिय उप निदेशक थे।

Bhaskar News | Last Modified - Feb 13, 2018, 05:37 AM IST

सीनियर RAS की होटल में संदिग्ध मौत, सरकारी काम से जयपुर आए थे

जयपुर. सीनियर आरएएस अफसर नरेन्द्र सिंह कुल्हरी (58) सोमवार को पोलोविक्ट्री सिनेमा के पास होटल अंबर के कमरे में अचेत मिले थे। सूचना पर विधायकपुरी पुलिस ने कमरे का गेट तोड़कर कुल्हरी को एसएमएस पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है। कुल्हरी स्वायत्त शासन विभाग, बीकानेर में क्षेत्रिय उप निदेशक थे।

एसआई राकेश ख्यालिया ने बताया कि नरेन्द्र सिंह सरकारी काम से जयपुर आए थे। यहां रविवार शाम होटल अंबर में कमरा लेकर रुके थे। पास के कमरे में बीकानेर से साथ आए नापासर नगरपालिका के ईओ बृजेश कुमार सोनी रुके थे। सोमवार प्रात: उन्हें दिल्ली जाना था। इसलिए 9 और 10 बजे बृजेश ने फोन किया तो कुल्हरी ने फोन रिसीव ही नहीं किया तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पुलिस टीम ने खिड़की से देखा तो कुल्हरी बेड पर लेटे हुए थे। पुलिस ने कमरे का गेट तुड़वाकर कुल्हरी को एसएमएस पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। कुल्हरी झुंझुनूं के सांगाणी गांव के थे। उनकी इकलौती बेटी आईएएस कृतिका कुल्हरी हैं, जो अभी हिमाचल प्रदेश में तैनात हैं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×