Hindi News »Rajasthan »Jaipur »News» Son Of Sister In Law Stealling By A Man

साली का बेटा चुराकर भागा जीजा, राजस्थान पुलिस ने दबोच लिया

आरोपी से एक देशी कट्टा व आठ कारतूस बरामद

Bhaskar News | Last Modified - Jan 19, 2018, 04:50 AM IST

साली का बेटा चुराकर भागा जीजा, राजस्थान पुलिस ने दबोच लिया

जयपुर. झारखंड के धनबाद से साली का दो माह का बच्चा चुराकर भागे जीजा को धनबाग पुलिस ने करणी विहार थाना पुलिस के साथ मिलकर गुरुवार शाम को पांच्यावाला में पकड़ा लिया। पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए घेराबंदी की तो पुलिसकर्मियों को देखकर उसने देशी कट्टा निकाल लिया और फायरिंग करने के लिए कारतूस डालने लगा। तब पुलिसकर्मियों ने आरोपी मुरैना एमपी निवासी प्रमोद कुमार प्रजापति को पकड़ लिया। पुलिस ने आरोपी से एक देशी कट्टा व आठ कारतूस बरामद किए है। जांच में सामने आया कि आरोपी बच्चे को मुरैना स्थित घर पर परिजनों के पास छोड़कर जयपुर आ गया। ऐसे में धनबाग पुलिस अब मध्यप्रदेश जाएगी।


करणी विहार थाने के एसआई नरेन्द्र ने बताया कि प्रमोद कुमार प्रजापति की झारखंड धनबाग जिले के महुदा थाने में शादी हुई थी। काफी समय प्रमोद के ससुराल वाले उसकी पत्नी को नहीं भेज रहे थे। वह पत्नी को लेने के लिए 11 जनवरी को झारखंड गया था। जहां पर उसके ससुर ने पत्नी को साथ नहीं आने दिया तो मौका देखकर प्रमोद साली के दो माह के बेटे का अपहरण करके मध्यप्रदेश आ गया। इस संबंध में प्रमोद के खिलाफ महुदा थाने में रिपोर्ट दर्ज हुई थी। पुलिस आरोपी की मोबाइल लोकेशन के आधार पर गुरुवार को जयपुर आई।

आरोपी की लोकेशन करणी विहार इलाके की आ रही थी। महुदा थाना पुलिस ने इसकी सूचना करणी विहार पुलिस को दी। इसके बाद दोनों थानों की पुलिस ने करीब दस किलोमीटर तक प्रमोद को लोकेशन व मोबाइल टॉवर के आधार पर कॉलोनियों में पीछा किया।

आरोपी की शाम 6 बजे के करीब पांच्यावाला स्थित एक होटल के पास लोकेशन मिली। जहां आरोपी एक अॉटो में बैठा था। करणी विहार पुलिस और महुदा पुलिस ने प्रमोद को पकड़ लिया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jaipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: saali ka betaa churaakar bhaagaaa jijaa, raajsthaan police ne dboch liyaa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×