--Advertisement--

शराब पीकर हाईवे पर लहराई बाइक, दूसरी से भिड़ी, 3 की मौत

धौलपुर जिले के सुनीपुर में हादसा, बाइक सवार तीन घायल

Danik Bhaskar | Mar 05, 2018, 04:01 AM IST

बाड़ी/धौलपुर. नेशनल हाईवे 11बी पर सुनीपुर गांव के पास दो बाइक आपस में भिड़ गई। हादसे में पिता-पुत्र सहित तीन लोगों की मौत हो गई जबकि घटना में दोनों बाइकों पर सवार एक महिला और बालक सहित 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। तीनों को धौलपुर रैफर किया गया। ग्रामीण ने बताया कि बरौली के लोगों की बाइक हाईवे पर लहराते हुए चल रही थी। इससे शक है कि उन्होंने शराब पी रखी थी। पुलिस ने बताया कि घायलों के बयान और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद हादसे का सही कारण पता चलेगा।


बाड़ी के मोहल्ला गुमट निवासी अल्लादीन(48) पत्नी नाजवीन के साथ बरौली अपने एक वर्षीय पुत्र शोफियाद को निजी अस्पताल लेकर गए थे। लौटते समय सुनीपुर गांव के पास बाड़ी से आ रही बाइक से उनकी बाइक टकरा गई। दुर्घटना में अल्लादीन और उसके पुत्र अली मोहम्मद की मौके पर ही मौत हो गई और मां नाजवीन गंभीर रूप से घायल हो गई। वहीं बाइक पर बैठा एक वर्षीय बालक शोफियाद भिड़ंत में दूर जा गिरा, जिसमे उसे भी चोट आईं हैं। दूसरी बाइक पर सवार बरौली गांव निवासी प्रहलाद पुत्र दम्मू मीणा, बिरजू पुत्र चिरंजीलाल मीणा और पतराम पुत्र रामकिशोर मीणा भी गंभीर रूप से
घायल हो गए। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें धौलपुर रैफर किया है। धौलपुर में इलाज के दौरान बिरजू की मौत हो गई।

बांसवाड़ा में दो बाइक टकराई, एक की मौत

सुंदनपुर बस स्टैंड पर रविवार शाम दो बाइकें आपस में टकरा गई। इससे एक युवती सहित 3 युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। इससे बाइक सवार युवक युवती सिर के बल नीचे गिरे और गंभीर चोटें आई। सिर में चोट वाली जगह से लगातार खून बहता रहा और घायल बेसुध ही सड़क पर पड़े रहे। जब इन घायलों को पुलिस ने जैसे-तैसे कर अपने प्रयासों से एमजी अस्पताल पहुंचाया, जहां आदर्श नगर निवासी 23 साल के विजय की मौत हो गई। दूसरे घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद रेफर किया।

सड़क पार कर रहे युवक को पावर बाइक ने उड़ाया
तेज स्पीड में पावर बाइक चला रहे एक युवक ने गुमानपुरा मुख्य बाजार में रविवार सुबह रोड क्रॉस कर रहे एक युवक को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयंकर थी कि युवक उछलकर दूसरी तरफ गिरा और सिर फटने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। टक्कर के बाद युवक भी गाड़ी बैलेंस नहीं कर सका और दूसरी तरफ बाइक समेत गिरा। जिससे वो भी बेहोश हो गया।