Hindi News »Rajasthan »Jaipur »News» हाइवे कर्मचारियों ने तोड़ी पाइप लाइन, पेयजल व्यवस्था बाधित

हाइवे कर्मचारियों ने तोड़ी पाइप लाइन, पेयजल व्यवस्था बाधित

अलीगढ़. पेयजल समस्या से परेशान ग्रामीण ग्राम पंचायत सचिव को ज्ञापन सौंपते हुए। अलीगढ़| पचाला ग्राम मुख्यालय में...

Bhaskar News Network | Last Modified - Mar 01, 2018, 02:00 AM IST

हाइवे कर्मचारियों ने तोड़ी पाइप लाइन, पेयजल व्यवस्था बाधित
अलीगढ़. पेयजल समस्या से परेशान ग्रामीण ग्राम पंचायत सचिव को ज्ञापन सौंपते हुए।

अलीगढ़| पचाला ग्राम मुख्यालय में व्याप्त पेयजल समस्या के समाधान के लिए ग्रामीणों ने पंचायत सचिव को ज्ञापन देकर तुरंत कार्रवाई की मांग की है। रामनिवास मीना, रामदयाल रैगर, धनराज मीना, हनीफ खान, हनुमान मीना, सुनीता मीना, रमेला मीना, आशा मीना, लाड़ देवी काली देवी, कन्या देवी आदि ने बताया कि ग्राम पंचायत के वार्ड नंबर 2 के तहत आने वाले मोहल्ले में पिछले दिनों एनएच हाईवे 116 पर चल रहे निर्माण कार्य के दौरान कंपनी के कर्मचारियों व इंजीनियर द्वारा पाइप लाइन तोड़ देने से पेयजल व्यवस्था बाधित हो गई। इसके कारण मोहल्ले में गत एक महीने से पेयजल संकट गहराया हुआ है। इस संबंध में ग्राम पंचायत सचिव रामरेश मीना ने पानी की समस्या को लेकर कहा कि जब तक ठेकेदार की ओर से पाइप लाइन ठीक नहीं करवाई जाती तब तक ग्राम पंचायत द्वारा पानी के टैंकरों की व्यवस्था करवाई जाएगी।

किसान फसलों के भंडारण में सावधानी बरतें

मोर| कृषि सहायक अधिकारी एवं पर्यवेक्षक ने किसानों को फसलों के भंडारण में सावधानियां बरतने की सलाह दी है। कृषि सहायक अधिकारी प्रहलाद कुम्हार ने किसानों को खलिहानों में तैयार फसल को भंडारण करने से पहले गोदामों व अन्य जगहों को रासायनिक दवाइयों का छिड़काव करने से कीटाणु व जीवाणु को नष्ट करने व फसल को 10 प्रतिशत तक सुखाकर भंडारण की सलाह दी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jaipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: हाइवे कर्मचारियों ने तोड़ी पाइप लाइन, पेयजल व्यवस्था बाधित
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×