Hindi News »Rajasthan News »Jaipur News »News» बालेर में बजरी से ओवरलोड ट्रैक्टर-ट्रॉली रोड में धंसी

बालेर में बजरी से ओवरलोड ट्रैक्टर-ट्रॉली रोड में धंसी

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 02, 2018, 02:00 AM IST

बालेर. कस्बे में पाइपलाइन डालने के लिए खोदी गई जगह में धंसी बजरी से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली और वहीं दूसरी तरफ लगा...
बालेर. कस्बे में पाइपलाइन डालने के लिए खोदी गई जगह में धंसी बजरी से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली और वहीं दूसरी तरफ लगा ट्रांसफार्मर।

पानी की पाइपलाइन व बीएसएनएल केबल क्षतिग्रस्त होने का खतरा

भास्कर न्यूज| बालेर

कस्बे में जनता जल योजना के तहत भूमिगत पाइपलाइन डाली गई थी। पाइपलाइन डालने के लिए खोदी गई जगहों में सही तरह से मिट्टी नहीं भरी गई, जिसके चलते आए दिन बजरी, पत्थरों से ओवरलोड ट्रैक्टर-ट्रॉलियां धंसकर हादसे को न्योता दे रही हैं।

गुरुवार सुबह जैमिनी चौक के पास लगे ट्रांसफार्मर के पास बजरी से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पाइपलाइन के खोदी गई जगह में धंस गई। गनीमत रही की ट्रॉली ट्रांसफार्मर की विपरित दिशा में धंसी थी। यदि ट्रैक्टर ट्राली ट्रांसफार्मर की ओर झुक जाती तो एक बड़ा हादसा हो सकता था। प्रत्यक्ष दर्शियों के अनुसार इन संवेदक द्वारा पूरी तरह से पाइपलाइन डालने वाली जगह में मिट्‌टी नहीं भरी जाने से इसमें आए दिन ट्रैक्टर-ट्रॉलियां फंस रही है, जो कभी भी हादसे का सबब बन सकती है।

इस बारे में विभागीय अधिकारियों को भी अवगत कराया, लेकिन इस ओर ध्यान नहीं दिए जाने से जहां एक ओर पाइपलाइनें डेमेज होने का खतरा बना हुआ है, वहीं आए दिन बीएसएनएल की भूमिगत लाइन भी डेमेज हो रही है, जिसके चलते बीएसएनल की सेवा भी बाधित हो रही है। कस्बे के लोगों ने जलदाय विभाग के उच्चाधिकारियों से संवेदक को पाबंद कर पाइपलाइन डालने वाली जगह में सही तरह से मिट्टी डलवाने की मांग की है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jaipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: बालेर में बजरी से ओवरलोड ट्रैक्टर-ट्रॉली रोड में धंसी
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From News

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×