--Advertisement--

नरैना : अलग-अलग हादसों में दो महिलाओं की मौत

Dainik Bhaskar

Feb 02, 2018, 02:00 AM IST

News - क्षेत्र में अलग-अलग दो हादसों में दो महिलाओं की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार ग्राम साखून के पवालिया में एक खेत के...

नरैना : अलग-अलग हादसों में दो महिलाओं की मौत
क्षेत्र में अलग-अलग दो हादसों में दो महिलाओं की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार ग्राम साखून के पवालिया में एक खेत के कुएं से पानी भरने के लिए सुरज्ञान देवी (25) प|ी भागचंद जाट गई थी जिसका अचानक पैर फिसल गया और वह कुएं में गिर गई। इससे उसकी माैके पर ही मौत हो गई। इसी प्रकार ग्राम पर्वतसर के पास मोटरसाइकिल व जीप में भिड़ंत हो गई। इसमें बाइक सवार कस्बे के आजाद चौक निवासी गुलाब (25) प|ी सदीक खां की माैत हो गई।

अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार दंपती घायल

चाकसू | राष्ट्रीय राजमार्ग -12 बडली मोड़ के पास गुरुवार दोपहर बाइक सवार दंपती को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी जिससे बाइक सवार पति-प|ी घायल हो गए। एम्बुलेंस कर्मी हनुमान एवं धर्मेंद्र ने बताया कि रवि (30) पुत्र सीताराम बैरवा एवं प|ी अनिता (27) निवासी जयपुर के साथ निवाई से जयपुर जा रहा था। इसी दौरान बड़ली मोड़ के पास अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी जिससे दोनों घायल हो गए। इन्हें सैटेलाइट चाकसू अस्पताल लाया गया। गंभीर घायल होने के कारण रवि को चाकसू के चिकित्सकों ने जयपुर रेफर कर दिया।

चाकसू. महिला का इलाज करते चिकित्सक।

X
नरैना : अलग-अलग हादसों में दो महिलाओं की मौत
Astrology

Recommended

Click to listen..