--Advertisement--

ठगी के दो आरोपित और गिरफ्तार

News - शिवदासपुरा थाना क्षेत्र में सस्ता मोबाइल दिलाने के नाम से ठगी करने के मामले में पुलिस ने शेष बचे दो आरोपितों को...

Dainik Bhaskar

Mar 04, 2018, 02:35 AM IST
ठगी के दो आरोपित और गिरफ्तार
शिवदासपुरा थाना क्षेत्र में सस्ता मोबाइल दिलाने के नाम से ठगी करने के मामले में पुलिस ने शेष बचे दो आरोपितों को गिरफ्तार किया। पुलिस उपायुक्त दक्षिण विकास पाठक ने बताया कि 8 जनवरी 2018 को शिवदासपुरा थाने में दिलीप विश्वकर्मा ने मुकदमा दर्ज कराया था कि उसको सस्ते मोबाइल देने के नाम कुछ लाेगों के विरुद्ध मारपीट एवं ठगी करने का मुकदमा कराया था।

जिस पर पुलिस कार्यवाही करते हुए पूर्व में तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया था तथा इस मामले दो अभियुक्त फरार चल रहे थे। इनकी तलाश के लिए अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त जयपुर दक्षिण मनोज चौधरी के निर्देशन में एसीपी चाकसू जयपुर दक्षिण के नेतृत्व में शिवदासपुरा थानाधिकारी दीपक खण्डेलवाल, सुरेश, दयाराम, ओमप्रकाश की एक टीम गठित की गई। टीम को मुखबीर से मिली सूचना पर फरार अभियुक्त कालूराम मीना उर्फ दिलकेश 24 पुत्र रमेश चन्द जाति मीना निवासी गांव सांचोली थाना बाटोदा जिला सवाईमाधोपुर एवं हेमराज 22 पुत्र सीताराम जाति मीना निवासी गांव श्री मां डाबरा थाना लालसोट दौसा को गिरफ्तार किया गया। इनसे पुलिस अन्य वारदातों के बारे में पूछताछ कर रही हैं।

X
ठगी के दो आरोपित और गिरफ्तार
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..