Hindi News »Rajasthan »Jaipur »News» होली पर रंजिश में झगड़ों व हादसों में 40 लोग घायल

होली पर रंजिश में झगड़ों व हादसों में 40 लोग घायल

कार्यालय संवाददाता | हिंडौन सिटी(ग्रामीण) तीन दिवसीय होली का त्यौहार में कई स्थानों पर आपसी रंजिश को लेकर हुए...

Bhaskar News Network | Last Modified - Mar 04, 2018, 02:40 AM IST

कार्यालय संवाददाता | हिंडौन सिटी(ग्रामीण)

तीन दिवसीय होली का त्यौहार में कई स्थानों पर आपसी रंजिश को लेकर हुए झगडे व वाहन दुर्घटनाओं में 40 लोग घायल हो गए। घायलों को राजकीय अस्पताल मे भर्ती कराया गया, जहां से 10 लोगों की हालत गंभीर होने पर जयपुर रेफर कर दिया गया।

मेडिकल ज्यूरिस्ट डॉ. डीसी कोली ने बताया गांव मोरोलियानकापुरा में कुछ लोगों ने एक व्यक्ति को इसलिए मारपीट कर घायल कर दिया कि उसने होली खेलने से मना कर दिया। मोरोलियानकापुरा के मीठयालाल ने बताया कि कुछ लोग जबरन होली खेलने के लिए पकड़कर ले जा रहे थे, मना कर दिया तो मारपीट कर घायल कर दिया। मोरोलियानकपुरा जा रहे बाइक सवार करन सिंह व सुगर सिंह को बाइपास के पास ट्रैक्टर की टक्कर से घायल हो गया। ढिंढोरा में हुए झगडे में कुंदनलाल, रविता देवी, संतोष देवी, हरकेश व सोहनलाल को वहीं के मोहन, रामकेश, बच्चू सिंह, विकास आदि ने मारपीट कर घायल कर दिया। गांव कंजोलियानकापुरा में वाहन दुर्घटना में एक युवक घायल हो गया। लोंगटियानकापुरा का गिर्राज वाहन दुर्घटना में घायल हो गया। कृष्णा कॉलोनी का दुर्गेश वाहन दुर्घटना में घायल हो गया। सांकड़ा में दो वर्षीय बालक गर्म दूध गिरने से झुलस गया। जिसे डॉक्टरों ने जयपुर रेफर कर दिया। लहचौड़ा का गिरधारीलाल एक दुर्घटना में घायल हो गया। हिंडौन का रमेशचंद वाहन दुर्घटना में घायल हो गया। आजमगढ़ का बृजेन्द्र सिंह वाहन दुर्घटना में घायल हो गया। जिसे जयपुर रेफर किया गया है। कारवाड़ी का धीरज कुमार वाहन घटना में गंभीर रुप से घायल हो गया। मनेमाकापुरा का हरिसिंह को वाहन चालक ने टक्कर मारकर घायल कर दिया। ढिंढोरा का बच्चू सिंह एक दुर्घटना में घायल हो गया। कांचरौली की रतनी देवी, देवलेन की काबूली देवी, महूइब्राहिमपुर की ओमवती दुर्घटनाओं में घायल हो गई। खानाका के साहब सिंह को वाहन ने टक्कर मार दी। जिसे डॉक्टरों ने जयपुर रेफर कर दिया। लालारामकापुरा का कल्लाराम दुर्घटना में घायल हो गया। जिसे जयपुर रेफर किया गया। बडकापुरा का अनिल कुमार मारपीट में घायल हो गया। जगजीवनकापुरा का विश्राम वाहन दुर्घटना में घायल हो गया। करसौली की रामादेवी को भैंस ने हमला कर घायल कर दिया। बहादुरपुर का रामदास, मोतीराम वाहन दुर्घटना में घायल हो गए। दोनों की हालत गंभीर होने पर जयपुर रेफर कर दिया। पावटियानकापुरा का मुकेश दुर्घटना में घायल हो गया। अकबरपुर का योगेश कुमार व हरिओम एक घटना में घायल हो गए। वमनपुरा की कोमल एक दुर्घटना में घायल हो गए। गंभीर रुप से घायल होने पर कोमल को जयपुर रेफर किया गया है। ढिंढोरा का विष्णु कुमार वाहन दुर्घटना में घायल हो गया। चमरोला की सपना देवी वाहन दुर्घटना में घायल हो गई। कैमरी का दिवांश गिरने से घायल हो गया। जिसे जयपुर रेफर किया गया है। कंजोलियानकापुरा की मीना देवी खाना बनाते समय झुलस गई। लोंगटियानकापुरा का दो वर्षीय नमन कुमार आग से झुलस गया। जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया।

रंग में भंग

10 लोगों की हालत गंभीर, प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर रेफर

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jaipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: होली पर रंजिश में झगड़ों व हादसों में 40 लोग घायल
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×