• Hindi News
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • News
  • टोंक में बरात पर हमले के विरोध में गुर्जर समाज ने विरोध प्रदर्शन कर सौंपा ज्ञापन

टोंक में बरात पर हमले के विरोध में गुर्जर समाज ने विरोध प्रदर्शन कर सौंपा ज्ञापन / टोंक में बरात पर हमले के विरोध में गुर्जर समाज ने विरोध प्रदर्शन कर सौंपा ज्ञापन

Bhaskar News Network

Feb 24, 2018, 02:35 AM IST

News - गंगापुर सिटी। टोंक में गुर्जर समाज के बारातियों पर समुदाय विशेष के लोगों द्वारा किए गए पथराव व धारदार हथियारों से...

टोंक में बरात पर हमले के विरोध में गुर्जर समाज ने विरोध प्रदर्शन कर सौंपा ज्ञापन
गंगापुर सिटी। टोंक में गुर्जर समाज के बारातियों पर समुदाय विशेष के लोगों द्वारा किए गए पथराव व धारदार हथियारों से हमले के विरोध में शुक्रवार को गुर्जर समाज के अलावा विभिन्न हिंदूवादी संगठनों के कार्यकर्ताओं ने रोष जाहिर किया। साथ ही उपखंड अधिकारी को राष्ट्रपति और राज्यपाल के नाम देकर इस मामले में कार्रवाई करने की मांग की। शुक्रवार सुबह 11 बजे युवा गुर्जर महासभा के प्रदेश उपाध्यक्ष दर्शन सिंह गुर्जर के नेतृत्व में महासभा के पदाधिकारी व समाज के लोग मिनी सचिवालय पहुंचे और हमले के विरोध में नारेबाजी प्रदर्शन करते हुए राष्ट्रपति और राज्यपाल के नाम एसडीएम के रीडर को ज्ञापन सौंपा। उन्होंने घटना की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए कहा कि गुर्जर समाज इस ओछी हरकत को सहन नहीं करेगा।

कार्रवाई नहीं की तो आंदोलन

उन्होंने राष्ट्रपति और राज्यपाल से इस मामले में सख्त कार्रवाई कर दोषियों को दंडित करने की मांग करते हुए चेतावनी दी कि इस मामले में यदि शीघ्र कार्रवाई नहीं की गई तो समाज को आंदोलन करने के लिए विवश होना पड़ेगा। इससे पहले प्रदेश उपाध्यक्ष दर्शनसिंह गुर्जर ने संबोधित करते हुए कहा कि मुस्लिम समुदाय द्वारा आए दिन इस प्रकार की घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है। टोंक में हुई घटना से पहले सवाई माधोपुर में चाक पूजने जा रही रैगर समाज की महिलाओं पर हमला कर दिया वहीं चौथ का बरवाड़ा में दलित बालिका को चाकू मारकर घायल कर दिया, जिसका जयपुर में उपचार चल रहा है।

सांसद ने घटना की निंदा

इस मामले में सांसद जौनपुरिया ने कड़े शब्दों में निंदा करते हुए कहा कि वे अपने क्षेत्र में गरीब, मजदूर, दलित, व्यापारी या आमजन पर अत्याचार को बर्दाश्त नहीं करेंगे, साथ ही इसका दोषियों को परिणाम भुगतने होंगे। सांसद ने तीनों घटनाओं में घायल हुए लोगों की कुशलक्षेम पूछी। ज्ञापन देने वालों में जिलाध्यक्ष मनोज कुनकटा व सुरेंद्र गुर्जर, विक्रम, बनैराज गुर्जर, श्यौदान सिंह गुर्जर, हुकम सिंह एडवोकेट, विकास गुर्जर, राजेंद्र गुर्जर, सतवीर गुर्जर, सुरेश गुर्जर, राजवीर बिधूड़ी, ज्ञान सिंह, सत्यनारायण गुर्जर, लोकेश खटाना, रवि खटाना, भरत पोसवाल, जीतू ठीकरिया सहित महासभा और समाज के लोग शामिल थे। इसी तरह विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के पदाधिकारी-कार्यकर्ताओं ने टोंक में हुई घटना के विरोध में राज्यपाल के नाम एसडीएम के रीडर को ज्ञापन सौंपकर इस मामले में आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की। विहिप और बजरंग दल के पदाधिकारियों ने कहा कि मुस्लिम समुदाय द्वारा लगातार इस प्रकार की घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है जिसकी वे कड़े शब्दों में निंदा करते है तथा साथ ही विहिप, बजरंग दल इन्हें कतई बर्दाश्त नहीं करेगा।

X
टोंक में बरात पर हमले के विरोध में गुर्जर समाज ने विरोध प्रदर्शन कर सौंपा ज्ञापन
COMMENT

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543