--Advertisement--

मेगा ट्रेड फेयर में लोगों ने की जमकर खरीदारी

गंगापुर सिटी| दैनिक भास्कर के सहयोग से पुरानी अनाज मंडी में आयोजित किए जा रहे मेगा ट्रेड फेयर में रविवार को...

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 02:35 AM IST
मेगा ट्रेड फेयर में लोगों ने की जमकर खरीदारी
गंगापुर सिटी| दैनिक भास्कर के सहयोग से पुरानी अनाज मंडी में आयोजित किए जा रहे मेगा ट्रेड फेयर में रविवार को खरीदारी के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। मेले में आए लोगों ने खरीदारी के साथ साथ खाने-पीने की चीजों व मनोरंजन के साधनों का आनंद लिया।

मेले में स्टॉलों पर एक से बढ़कर एक फैशनेबल उत्पाद लोगों को खूब भा रहे है। इनमें फिरोजाबाद की कांच की चूडियां, हैंडीक्राफ्ट, चश्मे, बैल्ट, इलेक्ट्रॉनिक आइटम, बच्चों के खिलौने, रेडिमेड जींस, सौंदर्य प्रसाधन के सामान आदि कभी खूब खरीद कर रहे है।

मेला प्रबंधक आनंद कुमार ने बताया कि इसके अलावा मेले में आइसक्रीम, पानी-पतासी, ज्यूस, गन्ने का रस, पोप कार्न, सॉफ्टी, बांबे की स्पेशल भेलपुरी, 84 मसालों से निर्मित जलजीरा, चाऊमीन, पाव-भाजी, छोले भटूरे, कैंडी, हिमाचल का लीची ज्यूस व बर्फ के गोले में शर्बत के लाजवाब स्वाद का लोगों ने मजा लिया। भुसावर का अचार, जयपुर की चूर्ण, सौंफ, सुपारी, बीकानेर के नमकीन, पापड़ आदि की स्टॉलों पर महिलाओं ने जमकर खरीदारी की।

मेले में छोटे बच्चे मिकी माउस, जंगल लव, छोटे-बड़े झूले, नाव की सवारी का आनंद ले रहे है। मेले में आयुर्वेद की जड़ी-बूटियां और पारस आयुर्वेदिक उत्पाद भी लोगों को खूब पंसद आ रहे है।

X
मेगा ट्रेड फेयर में लोगों ने की जमकर खरीदारी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..