• Hindi News
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • News
  • जून में जयपुर में करेंगे नई पार्टी की घोषणा : हनुमान बेनीवाल
--Advertisement--

जून में जयपुर में करेंगे नई पार्टी की घोषणा : हनुमान बेनीवाल

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 02:35 AM IST

News - पोकरण (जैसलमेर)| कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी दोनों में कई अधिकारी भ्रष्ट हैं। ऐसे में अगर हमारी सरकारी आती है तो...

जून में जयपुर में करेंगे नई पार्टी की घोषणा : हनुमान बेनीवाल
पोकरण (जैसलमेर)| कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी दोनों में कई अधिकारी भ्रष्ट हैं। ऐसे में अगर हमारी सरकारी आती है तो हम दोनों सरकारों के कार्यकाल में लगे कर्मचारियों के घोटालों को उजागर करेंगे। यह बात किसान नेता हनुमान बेनीवाल ने रविवार को पोकरण में पत्रकारों से कही। वे यहां एक शादी समारोह में शामिल होने आए थे। उन्होंने कहा कि किसानों की समस्याओं के साथ-साथ हम आम आदमी के सभी मुद्दों पर लड़ेंगे। सिर्फ विकास की बात होगी और कोई दोगली नीति नहीं रखी जाएगी। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार में बागियों के लिए जगह है, लेकिन दागियों के लिए नहीं। जून माह में जयपुर में आयोजित रैली में हम हमारी पार्टी की घोषणा करेंगे।

खींवसर विधायक हनुमान बेनीवाल ने कहा कि किसानों की हुंकार रैली ने किसानों की मांगों को वर्तमान सरकार तक पहुंचाया है। उसीका परिणाम है कि सरकार ने किसानों को ब्याज माफी की है। लेकिन हम ब्याज माफी नहीं बल्कि पूरा कर्ज माफ करवाना चाहते हैं और इस सरकार को ऐसा करने पर मजबूर कर देंगे। उन्होंने कहा कि हम सभी स्थानों पर किसान हुंकार रैली के साथ किसानों की मांग उठाएंगे। साथ ही देश के जवानों की समस्याओं को भी सरकार के समक्ष रखेंगे ओर सरकार को इस संबंध में उचित कदम उठाने होंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार हो या बीजेपी दोनों ही लोगों को झांसा देकर अपना उल्लू सीधा करने में लगी हैं। लेकिन हमारी पार्टी किसानों के साथ साथ जवानों और आमजन के हितों को ध्यान में रखकर कार्य करेगी। उन्होंने कहा कि हुंकार रैली से सरकार ने जहां राज्य मार्गों में टोल फ्री किया है वहीं अब सरकार से सभी टोल फ्री करने की मांग की जा रही है। इससे आम आदमी को काफी फायदा मिलेगा। उन्होंने चर्चा करते हुए कहा कि सुप्रीम कोर्ट द्वारा एसटी एससी एक्ट में किए गए फेर बदल पर सरकार चुप्पी साधे हुए हैं। एससी एसटी एक्ट में किए गए फेरबदल पर सरकार कोर्ट में याचिका दाखिल कर अध्यादेश लाकर अलग से कानून बनाकर एससी एसटी के लोगों की भावना को समझ सकती है, लेकिन सरकार द्वारा यह नहीं किया जा रहा है।

X
जून में जयपुर में करेंगे नई पार्टी की घोषणा : हनुमान बेनीवाल
Astrology

Recommended

Click to listen..