--Advertisement--

आयुषि दो वर्गों में चैंपियन

News - जयपुर | आयुषि तंवर ने राजस्थान जूनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट ओपन टेनिस टूर्नामेंट में दो खिताब जीत लिए हैं। जय क्लब पर...

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 02:35 AM IST
आयुषि दो वर्गों में चैंपियन
जयपुर | आयुषि तंवर ने राजस्थान जूनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट ओपन टेनिस टूर्नामेंट में दो खिताब जीत लिए हैं। जय क्लब पर रविवार को आयुषि ने गर्ल्स अंडर-18 के एकल फाइनल में रिचा चौधरी को सीधे सेटों में 6-0, 6-0 से हराया। डबल्स में आयुषि ने प्राची मंत्री के साथ जोड़ी बनाकर खेलते हुए मानसी मेहता व परिनिधि को 6-3, 6-3 से हराकर खिताब जीता।

बॉयज डबल्स में आदित्य रोहिल्ला-वेदांत चौधरी की जोड़ी ने रोहताश गुर्जर-आयुष शर्मा को 6-4, 1-6, 10-8 से पराजित किया। गर्ल्स अंडर-14 के फाइनल में रिचा चौधरी ने प्राची मंत्री को 6-4, 6-2 से हराया। बॉयज अंडर-14 में पाली के ऋषभ चौधरी ने जयपुर के नेतांश मीणा को 6-3, 6-1 से हराकर खिताब जीता। इंटर डिस्ट्रिक्ट टूर्नामेंट में भरतपुर ने जयपुर को हराकर टीम चैंपियनशिप जीती। रेवेन्यू इंटेलिजेंस डायरेक्टर संजीव सिंह, शिवपुरी फाउंडेशन की चेयरपर्सन आशा शिवपुरी व जय क्लब के अध्यक्ष राजेंद्र तिवारी ने पुरस्कार बांटे। इस मौके पर राजस्थान टेनिस संघ के अध्यक्ष दिलीप शिवपुरी और सचिव नागरमल यादव भी मौजूद थे।

X
आयुषि दो वर्गों में चैंपियन
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..