• Home
  • Rajasthan News
  • Jaipur News
  • News
  • आईपीएल: क्लब्स ने स्नैक्स में मिंट डिशेज से तैयार किए मेन्यू
--Advertisement--

आईपीएल: क्लब्स ने स्नैक्स में मिंट डिशेज से तैयार किए मेन्यू

आईपीएल के मैच कुछ ही दिनों में शुरू होने वाले हैं। इस बार जयपुर में आईपीएल का रोमांच दुगुना रहेगा। इसका कारण...

Danik Bhaskar | Apr 02, 2018, 02:40 AM IST
आईपीएल के मैच कुछ ही दिनों में शुरू होने वाले हैं। इस बार जयपुर में आईपीएल का रोमांच दुगुना रहेगा। इसका कारण राजस्थान रॉयल्स की आईपीएल में वापसी होना है। जयपुर के क्लब्स ने अपने मेंबर्स के लिए आईपीएल का यह सीजन यादगार बनाने के लिए कुछ खास तैयारियां की हैं। क्लब के फूड मेन्यू को आईपीएल के हिसाब से चेंज किया गया है। मेन्यू में ऐसी डिशेज को शामिल किया गया है, जो समर के हिसाब से हैल्दी रहें। क्लब्स ने खासतौर पर सिटिंग अरेजमेंट भी आईपीएल के हिसाब से डिजाइन किया है।

अशोक क्लब में सिटिंग कैपेसिटी बढ़ाई

सेक्रेटरी कर्नल किशोर सिंह जोधा के अनुसार आईपीएल के लिए गार्डन एरिया में स्क्रीन लगा दी गई है। क्लब का गार्डन एरिया सिटिंग के लिए नहीं था, लेकिन हमने मेंबर्स के लिए गार्डन एरिया में सिटिंग रखी है। वहीं फूड मेन्यू को बदला है। इसमें समर डिशेज को शामिल किया गया है। चूंकि मैचेज के दौरान मेंबर्स स्नैक्स लेना ही पसंद करते हैं इसलिए स्नैक्स पर फोकस किया है। जैसे सैलेड वाल्ड्रॉफ रशियन सैलेड, मोमोज, वेज सीक कबाब, कॉर्न सीक कबाब खास तौर पर तैयार किए हैं।

जयपुर क्लब में मिंट डिशेज

क्लब के सेक्रेटरी धर्मेंद्र कामठान ने बताया कि समर को देखते हुए स्नैक्स में मिंट डिशेज को शामिल किया है। मसालेदार स्नैक्स को हटा कर ऐसी रैसिपी को शामिल किया जो समर में हैल्दी रहे। इसलिए अलग-अलग ड्रिंक्स रखी गई हैं। पियर एंड जिंजर फिज, स्ट्रॉबेरी एंड मैंगो फिज, लेमन लैवेंडर मॉकटेल, एप्पल पाई, फ्रैंच 75 मॉकेटल और रोज लैमन को शामिल किया है। जय क्लब के अध्यक्ष राजेन्द्र तिवाड़ी ने बताया कि क्लब तो स्पोर्ट एक्टिविटीज को बढ़ाने के लिए शुरू किया गया था। इसलिए हमने आईपीएल के लिए स्क्रीन लगवाई है।