--Advertisement--

दौड़ते-दौड़ते की वॉल सिटी की सफाई

शहर को स्वच्छ एवं सुंदर बनाने के उद्देश्य से जयपुर रनर्स रविवार की सुबह अल्बर्ट हॉल पर इकट्ठा हुए। मौका था...

Danik Bhaskar | Apr 02, 2018, 02:40 AM IST
शहर को स्वच्छ एवं सुंदर बनाने के उद्देश्य से जयपुर रनर्स रविवार की सुबह अल्बर्ट हॉल पर इकट्ठा हुए। मौका था प्लॉनिंग जयपुर का। इस अवसर पर 80 से ज़्यादा जयपुर रनर्स की टीम ने वॉल सिटी में दौड़ लगाते हुए रास्ते से प्लास्टिक कचरा इकट्ठा किया और उसे डस्टबिन तक पहुंचाया।

इस दौरान लगभग 100 किलो कचरा डस्टबिन तक पहुंचाया गया। प्लॉनिंग जयपुर की शुरुआत अल्बर्ट हॉल से हुई। वहां से रनर्स चारदीवारी की तरफ रवाना हुए। जयपुर रनर्स के डायरेक्टर मुकेश मिश्रा ने बताया कि शहर में गंदगी के ढेर को देखते हुए हमने इस बार चारदीवारी को चुना। पांच किमी के रन में रनर्स न्यू गेट, बापू बाजार, जौहरी बाजार, बड़ी चौपड़, त्रिपोलिया बाजार, छोटी चौपड़, किशनपोल बाजार, नेहरू बाजार, न्यू गेट से वेस्ट उठाते हुए वापस अल्बर्ट हॉल पहुंचे।

जयपुर रनर्स

जयपुर रनर्स ने स्केटिंग टीम का स्वागत किया

भारतीय सेना और बेटियों के सम्मान के लिए उदयपुर से दिल्ली तक का सफर तय करने वाली स्केटिंग टीम का जयपुर रनर्स ने स्वागत किया। जयपुर रनर्स क्लब के निदेशक रवि गोयनका ने बताया कि उदयपुर से 26 मार्च को 3 बच्चे स्केटिंग करते हुए रवाना हुए। इस स्केटिंग यात्रा में स्केटर जगत सिंह, कृष्णा कुंवर और जिया कुंवर के साथ कोच मंजीत सिंह, सह कोच चिराग जैन और पुष्पेंद्र सिंह भी दिल्ली पहुंचेंगे। शनिवार शाम ये सब जयपुर पहुंचे, रविवार सुबह उन्हें अल्बर्ट हॉल से हरी झंडी दिखाकर दिल्ली के लिए रवाना किया गया।