--Advertisement--

बिजनेस प्लस

नेशनल ओलम्पियाड्स के लिए रेजोनेंस के 31 विद्यार्थियों का चयन कोटा | रेजोनेंस से अंतरराष्ट्रीय ओलम्पियाड के लिए...

Danik Bhaskar | Mar 04, 2018, 02:50 AM IST
नेशनल ओलम्पियाड्स के लिए रेजोनेंस के 31 विद्यार्थियों का चयन

कोटा | रेजोनेंस से अंतरराष्ट्रीय ओलम्पियाड के लिए होमी भाभा सेंटर आॅफ साइंस एजुकेशन (एचबीसीएसई) मुंबई में आगामी अप्रैल से जून तक होने वाले विभिन्न ओरियंटेशन कम सलेक्शन कैम्प (ओसीएससी) में 31 विद्यार्थी शामिल होंगे। यह जानकारी रेजोनेंस के संस्थापक एवं प्रबंध निदेशक आर.के. वर्मा ने दी। उन्होंने बताया कि एचबीसीएसई द्वारा घोषित दूसरे चरण के परिणामों में रेजोनेंस से इंडियन नेशनल जूनियर साइंस ओलम्पियाड में 9, इंडियन नेशनल एस्ट्रोनाॅमी ओलम्पियाड में 7, इंडियन नेशनल फिजिक्स ओलम्पियाड और इंडियन नेशनल मैथ्स ओलम्पियाड में 6-6, इंडियन नेशनल बॉयोलाजी ओलम्पियाड में 2 और इंडियन नेशनल कैमिस्ट्री ओलम्पियाड में एक विद्यार्थी को सफलता मिली है।

अवनी होम्स के प्रोजेक्ट का शिलान्यास

जयपुर | रियल ग्रुप ऑफ कंपनीज के अफोर्डेबल हाउसिंग प्रोजेक्ट अवनी होम्स का बीलवा में शिलान्यास किया गया। यहां 300 फ्लैट्स का निर्माण किया जाएगा। इस योजना में मुख्यमंत्री जन आवास योजना के तहत अावास बनेंगे। इसमें निम्न आय वर्ग को फ्लैट मिलेंगे और सरकार की अोर से 2.65 लाख रुपए की सब्सिडी मिलेगी। कंपनी के निदेशक विजय सिंह चौहान के अनुसार भविष्य में इस प्रकार के और प्रोजेक्ट लाने की योजना है।

ग्रेट ईस्टर्न ट्रेडिंग का राजापार्क शोरूम शुरू

जयपुर | कोलकाता के मल्टी ब्रांड कंज्यूमर ड्यूरेबल रिटेल आउटलेट ग्रेट ईस्टर्न ट्रेडिंग कंपनी ने राजस्थान में विस्तार करते हुए यहां अपना दसवां और जयपुर का छठा मल्टी ब्रांड शोरूम राजापार्क में खोला। निदेशक मनीष बैद के अनुसार यहां से उत्पादों की खरीद पर एश्योर्ड गिफ्ट प्रदान की जा रही है। प्रदेश में ग्रेट ईस्टर्न के शोरूम कोटा, उदयपुर, जोधपुर और अजमेर में भी हैं।