--Advertisement--

देश में भाजपा का विकल्प नहीं: राजे

News - जयपुर | मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने त्रिपुरा में ऐतिहासिक विजय तथा नागालैंड में भाजपा को मिले जन समर्थन पर खुशी...

Dainik Bhaskar

Mar 04, 2018, 02:50 AM IST
देश में भाजपा का विकल्प नहीं: राजे
जयपुर | मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने त्रिपुरा में ऐतिहासिक विजय तथा नागालैंड में भाजपा को मिले जन समर्थन पर खुशी व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कुशल नेतृत्व और राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के संगठन कौशल से यह अभूतपूर्व सफलता मिली है। राजे ने कहा कि पूर्वोत्तर राज्यों में भाजपा को मिला समर्थन यह साबित करता है कि देश में अब भाजपा का कोई विकल्प नहीं है। उन्होंने कहा कि मेघालय में भी पार्टी ने बेहतर प्रदर्शन किया है और आने वाले समय में हम और मजबूती से उभरेंगे। राजे ने कहा कि प्रदेश में भी आने वाले चुनावों में हम एक बार फिर सरकार बनाएंगे।

जीत पर भाजपा आज देशभर में मनाएगी ‘विजय उत्सव’

त्रिपुरा, नगालैंड और मेघालय में चुनावी नतीजों से उत्साहित भाजपा रविवार को देशभर में विजय उत्सव मनाएगी। पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने इसके निर्देश जारी किए हैं। भाजपा मीडिया प्रभारी आनंद शर्मा ने बताया कि प्रदेश भाजपा कार्यालय में सुबह 11 बजे विजय उत्सव मनाया जाएगा। हालांकि प्रदेश में शनिवार को भी भाजपा कार्यालय में तीनों राज्यों में मिली जीत का जश्न मनाया गया। पटाखे छोड़े और कार्यकर्ताओं में मिठाइयां भी बांटी गईं।

X
देश में भाजपा का विकल्प नहीं: राजे
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..