• Home
  • Rajasthan News
  • Jaipur News
  • News
  • रिकॉर्ड जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय नहीं पहुंचा, इंतजार करते रहे अधिकारी
--Advertisement--

रिकॉर्ड जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय नहीं पहुंचा, इंतजार करते रहे अधिकारी

महाराजा सवाई मानसिंह विद्यालय में फीस को लेकर उठा विवाद अभी शांत नहीं हुआ है। स्कूल प्रिंसिपल कृष्णा भाटी की...

Danik Bhaskar | Mar 01, 2018, 03:00 AM IST
महाराजा सवाई मानसिंह विद्यालय में फीस को लेकर उठा विवाद अभी शांत नहीं हुआ है। स्कूल प्रिंसिपल कृष्णा भाटी की शिकायत पर बनी शिक्षा विभाग की जांच कमेटी शुक्रवार को फीस से संबंधित स्कूल के रिकॉर्ड का इंतजार करती रही। रिकॉर्ड मैंनजमेंट के पास होने से डीईओ कार्यालय में रिकॉर्ड नहीं पहुंच सका। सोमवार को शिक्षा विभाग की जांच टीम ने स्कूल का दौरा कर प्रिंसिपल को रिकॉर्ड उपलब्ध कराने के निर्देश दिए थे। रिकॉर्ड उपलब्ध नहीं कराने पर टीम ने प्रिंसिपल को 28 फरवरी को रिकॉर्ड के साथ कार्यालय पहुंचने के निर्देश दिए थे।

शिक्षा विभाग की टीम बुधवार को रिकॉर्ड का इंतजार करती रही। डीईओ कार्यालय से स्कूल में फोन करके भी कहा गया कि रिकॉर्ड भिजवाया जाए, ताकि जांच की जा सके। कार्यालय के अधिकारियों ने यह भी कहा कि अगर रिकॉर्ड नहीं आएगा तो जांच संभव नहीं हो सकेगी और वे अपनी रिपोर्ट बनाकर उच्चाधिकारियों को भिजवा देंगे। गौरतलब है कि स्कूल प्रिंसिपल कृष्णा भाटी के शिक्षा सचिव को दिए एक पत्र के बाद यह जांच टीम बनाई गई थी। पत्र में भाटी ने आरोप लगाया था कि स्कूल फीस कमेटी की बैठक के बिना ही स्कूल की फीस तय हुई है। जबकि स्कूल प्रबंधन भाटी के आरोपों को नकार रहा है।



नकारते हुए कह रहा है कि स्कूल फीस कमेटी की बैठक तय कार्यक्रम के अनुसार ही हुई है और कोरम पूरा होने के कारण फीस भी तय कर ली गई थी।

एसएमएस स्कूल में फीस को लेकर उठे विवाद का मामला