--Advertisement--

जयपुर ने कानोता को हराया

जयपुर | पद्मनाभ सिंह (+2) और गौरव सहगल (+4) के दो-दो गोल से जयपुर ने 6 गोल के आरपीसी कप पोलो टू्र्नामेंट के मैच में कानोता...

Danik Bhaskar | Mar 04, 2018, 03:00 AM IST
जयपुर | पद्मनाभ सिंह (+2) और गौरव सहगल (+4) के दो-दो गोल से जयपुर ने 6 गोल के आरपीसी कप पोलो टू्र्नामेंट के मैच में कानोता पोलो टीम को साढ़े तीन के मुकाबले पांच गोल से हरा दिया। शनिवार को आरपीसी मैदान पर खेले गए मैच में विजेता टीम के लिए एक अन्य गोल भवानी कालवी (+2) ने किया। वहीं डेढ़ गोल की शुरुआती बढ़त के साथ मैदान पर उतरी कानोता पोलो टीम के लिए दोनों गोल तरुण बिलवाल (+2) ने किए। रविवार को शाम 5 बजे खेले जाने वाले मैच में चांदना / कृष्णा पोलो और जयपुर की टीमें आमने-सामने होंगी।

तीसरे चक्कर में बढ़ा रोमांच

भवानी कालवी ने पहले चक्कर में और गौरव व पद्मनाभ ने दूसरे चक्कर में एक-एक गोल करते हुए जयपुर टीम को 3-1.5 गोल से आगे कर दिया। तीसरे चक्कर में पद्मनाभ ने एक और गोल करते हुए टीम को 4-1.5 गोल की बढ़त दिला दी। इसके बाद कानोता के तरुण बिलवाल ने लगातार दो गोल दागते हुए मैच को रोमांचक बना दिया। तीसरे चक्कर की समाप्ति तक जयपुर टीम मात्र आधे गोल से आगे थी। चौथे और अंतिम चक्कर में गौरव ने 30 गज की पेनल्टी को गोल में बदलकर जयपुर को 5-3.5 से जीत दिला दी।