• Home
  • Rajasthan News
  • Jaipur News
  • News
  • सोढ़ाला में ऑटो सवार बदमाशों का उत्पात, 8 गाड़ियों के शीशे तोड़े
--Advertisement--

सोढ़ाला में ऑटो सवार बदमाशों का उत्पात, 8 गाड़ियों के शीशे तोड़े

सोढ़ाला रामनगर स्थित कॉलोनियों में ऑटो में सवार करीब 10 बदमाशों ने शुक्रवार देर रात को जमकर उत्पात मचाया और घरों के...

Danik Bhaskar | Apr 01, 2018, 03:25 AM IST
सोढ़ाला रामनगर स्थित कॉलोनियों में ऑटो में सवार करीब 10 बदमाशों ने शुक्रवार देर रात को जमकर उत्पात मचाया और घरों के बाहर खड़ी 8 कारों के शीशे तोड़ दिए। लोगों ने पीछा किया तो बदमाशों ने उन पर पत्थर और डंडे फेंके। सूचना पर सोढ़ाला पुलिस व अधिकारी मौके पर पहुंचे, तब तक आरोपी भाग चुके थे। पुलिस ने आरोपियों की पहचान कर ली। घटना के बाद से आरोपी फरार हैं। प्रत्यक्षदर्शी सज्जन सिंह ने बताया बिहारी मोहल्ले में रहने वाले कुछ युवक रोजाना झगड़ा करते हैं और उत्पात मचाते हैं। कई बार शिकायत कर चुके हैं। इस संंबंध में गोविंदपुरी कॉलोनी निवासी अविनाश सिंह समेत अन्य पीड़िताें की रिपोर्ट पर सोढ़ाला पुलिस ने आरोपी आकाश, अमन व कान्हा समेत 15 के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

आपस के झगड़े में कॉलोनीवासियों का किया नुकसान

पुलिस जांच में सामने आया कि राकड़ी कॉलोनी में बिहारी माेहल्ले के युवकों में रात 11:30 बजे के करीब आपस में ही कहासुनी के बाद झगड़ा हो गया था। दोनों पक्षों के युवकों ने मोहल्ले में खड़े दो ऑटो व एक कार में तोड़फोड़ कर दी। इसके बाद एक पक्ष के बदमाश गोविंदपुरी कॉलोनी में आ गए। जहां पर 4 कार के शीशे तोड़ने के बाद खादी कॉलोनी में चले गए और वहां पर भी घरों के बाहर खड़े 4 कारों के शीशे तोड़ दिए। कॉलोनी के लोग तोड़फोड़ करने की आवाज सुनकर बाहर आए। इसके बाद वे बदमाशों को पकड़ने के लिए उनके पीछे दौड़े तो बदमाश उन पर पत्थर फेंकने लगे और गाली-गलौज करने के बाद जान से मारने की धमकी देकर बिहारी मोहल्ले की तरफ भाग गए। तब लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर सोढ़ाला पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ितों की रिपोर्ट पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। पुलिस ने दो जनों को हिरासत में ले लिया है।

पहले भी हो चुकी हैं ऐसी घटनाएं

मालवीयनगर, जवाहर सर्किल व मानसरोवर के बाद अब बदमाशों ने गोविंदपुरी व खादी कॉलोनी में 8 वाहनों के शीशे तोड़े है। इनमें 2 ऑटो भी हंै। बदमाशों ने अविनाश सिंह, सज्जन त्रिवेदी, कमल नाटानी, सीताराम शर्मा, गोविंद व विनोद की कार के शीशे तोड़ दिए। जबकि काॅलोनी में खड़े 2 ऑटो में तोड़फोड़ की। इससे पहले भी तीन माह पहले रामनगर में घर के बाहर खड़ी गाड़ियों में बदमाशों ने तोड़फाेड़ कर दी थी। उसके आरोपी अभी तक पुलिस गिरफ्त से दूर है।