Hindi News »Rajasthan »Jaipur »News» होटल मालिक समेत 6 को नशीला पदार्थ खिला नकदी लेकर भागा

होटल मालिक समेत 6 को नशीला पदार्थ खिला नकदी लेकर भागा

भरतपुर | शमशासाबाद के एक युवक ने खुद अनाथ बताकर रोते हुए सारस चौराहे के पास एक होटल में नौकरी तलाश की। उसके तीन दिन...

Bhaskar News Network | Last Modified - Mar 01, 2018, 03:30 AM IST

भरतपुर | शमशासाबाद के एक युवक ने खुद अनाथ बताकर रोते हुए सारस चौराहे के पास एक होटल में नौकरी तलाश की। उसके तीन दिन बाद ही मंगलवार देर रात होटल मालिक समेत छह कर्मचारियों को नशीला पदार्थ खिलाकर उनके मोबाइल व नकदी लेकर फरार हो गया। घटना का पता तब लगा जब सुबह नौ बजे होटल मालिक का बेटा पहुंचा। पुलिस भी सूचना के करीब एक घंटे बाद देरी से पहुंची। अभी तक पांच मोबाइल व करीब 22 हजार रुपए चोरी कर ले जाने की बात पूछताछ में सामने आई है। होटल के कर्मचारियों को जहरखुरानी का शिकार बनाने की घटना पहली है।

जानकारी के अनुसार जाटौली घना स्थित फौजी होटल के मालिक के पास तीन पहले ही एक युवक आया और खुद को अनाथ बताकर नौकरी की मांग करते हुए रोने लगा। इस पर होटल मालिक ने उसे होटल में नौकर का काम दे दिया। मंगलवार रात करीब साढ़े 11 बजे उसने सभी को खाना खिलाया। उसने दाल में ही कोई नशीला पदार्थ मिला दिया। सुबह जब होटल मालिक का बेटा मोंटी पहुंचा तो सभी बेहोश मिले। इस पर उनको आरबीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल में झुंझुनूं निवासी अनूप सिंह पुत्र इंदरसिंह, होटल मालिक सुखवीर चौधरी पुत्र विजेंद्र सिंह, विकेश पुत्र सुखवीर सिंह चौधरी निवासी जाटौली घना हाल ब्रज नगर, अभिषेक पुत्र रामकिशन निवासी पाली थाना किरावली, सूरज पुत्र मुनीष आगरा, उड़ीसा निवासी रंजीत सिंह को भर्ती कराया गया। सेवर थाने के हैड कांस्टेबल जगमोहन ने बताया कि छह में से पांच को अभी अच्छी तरह से होश नहीं आया है। इसलिए बयान नहीं लिए जा सके हैं।

धोखा: तीन में इतना विश्वास जमाया कि गल्ले की चाबी भी उसे सौंप दी

होटल मालिक के बेटे विकेश ने बताया कि तीन दिन पहले ही शमशाबाद का छोटू आया था। पापा ने उसे नौकरी पर रख लिया। तीन दिन में ही उसने इतना विश्वास जमाया कि गल्ले की चाबी तक उसे दे दी। उसका पहचान पत्र भी गल्ले में रखा था। उसने पापा के बेहोश होने के बाद चाबी निकाली। फिर नकदी व खुद की आईडी लेकर फरार हो गया। हमको तो मालूम ही नहीं था कि वो ऐसा भी कर देगा। रात को साढ़े 11 बजे दाल बनाकर खिलाई उसके बाद में कमरे में जाकर सो गया। उसके बाद पता नहीं चला क्या हुआ।

सावधानी: रेलवे स्टेशन व बस स्टैंड के बाद होटलों में भी जहरखुरानी गिरोह सक्रिय

अब तक रेलवे स्टेशन व बस स्टैंड क्षेत्र में ही जहरखुरानी गिरोह सक्रिय रहा है। अब यह होटलों तक भी पहुंच चुका है। क्योंकि सात फरवरी को भी जयपुर से आगरा जाते समय एक यात्री को जहरखुरानी गिरोह ने शिकार बनाया था। जबकि 22 फरवरी को रूपवास में जहरखुरानी का मामला सामने आया था।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jaipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: होटल मालिक समेत 6 को नशीला पदार्थ खिला नकदी लेकर भागा
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×