--Advertisement--

हिमांशु बने मिस्टर घूमर तो बिदामा बनी मिस घूमर

इंटरनेशनल यूथ फेस्ट ‘घूमर-2018’ के आखिरी दिन बुधवार को टाइटल्स जीतने के लिए विभिन्न कॉलेजों के स्टूडेंट्स के बीच...

Danik Bhaskar | Mar 01, 2018, 03:35 AM IST
इंटरनेशनल यूथ फेस्ट ‘घूमर-2018’ के आखिरी दिन बुधवार को टाइटल्स जीतने के लिए विभिन्न कॉलेजों के स्टूडेंट्स के बीच मुकाबला हुआ। आरयू के युवाओं ने भी हर इवेंट को अपने अंदाज में चीयर किया। प्ले के साथ म्यूजिक, डांस, क्ले मॉडलिंग, पोस्टर मेकिंग, मेहंदी, पोएट्री कॉम्पीटिशन में पार्टिसिपेट करने वालों को मोटिवेट किया। कन्वोकेशन सेंटर के अलावा डिपार्टमेंट्स के हॉल में इवेंट्स आयोजित किए गए। आरयू कैंपस में होली से पहले रंगों भरी परफॉर्मेंस देखने को मिली।

हिंदी-उर्दू पोएट्री और पोस्टर मेकिंग में परफॉर्म करने के बाद युवाओं ने प्ले के जरिए सोशल इश्यूज की ओर ध्यान दिलाया। नुक्कड़ नाटक का आयोजन मां सरस्वती गार्डन में किया गया। साथ ही ग्रुप व सोलो डांस व सिंगिंग से टैलेंट का लोहा जजेज को मनवाया। वहीं राजस्थानी संस्कृति को दर्शाते राजपूती ड्रेस में बॉयज ने कदमताल की तो गर्ल्स ने भी भारतीय परिधानों को शो केस किया। इसके जरिए उन्होंने मिस्टर व मिस घूमर बनने के लिए भी अपनी दावेदारी पेश की।

इनको मिले टाइटल

मिस्टर घूमर आरयू के हिमांशु शर्मा बने तो डीडीयू यूनिवर्सिटी गोरखपुर के हर्षवर्धन सिंह रनरअप रहे। मेहू यूनिवर्सिटी शिलांग की बिदामा एन.मारक ने मिस घूमर का खिताब जीता तो महारानी कॉलेज की अरुंधति शर्मा रनरअप रहीं। कॉम्पीटिशन में 26 यूनिवर्सिटीज के युवाओं ने पार्टिसिपेट किया।