--Advertisement--

5 को फैशन शो, पांच हस्तियों का होगा सम्मान

लाइफस्टाइल फेस्टिवल सीजन-2 सिटी रिपोर्टर | राजस्थान ड्रीम्स संस्था की ओर से 4 फरवरी को शाम 5 बजे एमआई रोड स्थित...

Dainik Bhaskar

Feb 02, 2018, 04:05 AM IST
5 को फैशन शो, पांच हस्तियों का होगा सम्मान
लाइफस्टाइल फेस्टिवल सीजन-2

सिटी रिपोर्टर | राजस्थान ड्रीम्स संस्था की ओर से 4 फरवरी को शाम 5 बजे एमआई रोड स्थित होटल गोल्डन ट्यूलिप एफ बार में राजस्थान लाइफस्टाइल फेस्टिवल-सीजन 2 की शुरुआत होगी। संस्था के डायरेक्टर गौरव प्रताप सिंह व कॉन्सेप्ट डायरेक्टर विशाल के.स्वामी ने बताया कि दो दिवसीय इस फेस्टिवल का कॉन्सेप्ट नाइट बाजार के कल्चर को बढ़ावा देना है। फेस्टिवल का फर्स्ट लुक लॉन्च के साथ ही पोस्टर का विमोचन किया गया। दोनों दिन समय शाम 5 से रात 12 बजे तक रहेगा।

फेस्टिवल के पहले दिन इंटरनेशनल बैले डांसर्स की प्रस्तुतियां होंगी। इस मौके पर सोशल कॉज के लिए काम कर रहीं पांच हस्तियों रिंकू जोशी, फैशन डिजाइनर राजनीरल बबूता, रजनी कटारिया और फराह अंसारी को राजस्थान रॉक स्टार अवॉर्ड दिया जाएगा।

45वीं अखिल राजस्थान गुलाब प्रदर्शनी 11 को

सिटी रिपोर्टर | दी रोज सोसायटी ऑफ राजस्थान की ओर से 45वीं अखिल राजस्थान गुलाब प्रदर्शनी 11 फरवरी को गांधी नगर क्लब में आयोजित की जाएगी। इस वर्ष यह आयोजन जयपुर विकास प्राधिकरण के सहयोग से किया जा रहा है। सोसायटी के कार्यकारी अध्यक्ष राम मोहन ने बताया कि इस प्रदर्शनी में कई किस्मों के गुलाब एवं गुलदाउदी के फूल भी प्रदर्शित किए जाएंगे। स्कूल स्टूडेंट्स के लिए ऑन द स्पॉट रोज पेंटिंग कॉम्पीटिशन का भी आयोजन किया जाएगा। इसमें लगभग 500 स्कूलों के स्टूडेंट्स हिस्सा लेंगे। इस प्रदर्शनी में बच्चों के लिए कठपुतली शो, विज्ञान आधारित जादू के खेल एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम होंगे।

X
5 को फैशन शो, पांच हस्तियों का होगा सम्मान
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..