--Advertisement--

तिवाड़ी की पार्टी का नाम होगा भारत वाहिनी पार्टी

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 04:45 AM IST

News - जयपुर | भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं विधायक घनश्याम तिवाड़ी ने भारत वाहिनी पार्टी (बीवीपी) के नाम से नए राजनीतिक दल का...

तिवाड़ी की पार्टी का नाम होगा भारत वाहिनी पार्टी
जयपुर | भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं विधायक घनश्याम तिवाड़ी ने भारत वाहिनी पार्टी (बीवीपी) के नाम से नए राजनीतिक दल का गठन किया है। पार्टी का अध्यक्ष तिवाड़ी के पुत्र अखिलेश तिवाड़ी को बनाया गया है। भारत वाहिनी पार्टी के नाम से नए दल के गठन को लेकर चुनाव आयोग को आवेदन किया गया था। चुनाव आयोग से तिवाड़ी के पास पार्टी के नाम से संबंधित पत्र पहुंच चुका है। इस संबंध में आयोग जल्द ही लोगों से आपत्तियां मांग सकता है। गौरतलब है कि सरकार एवं संगठन से नाराज चल रहे तिवाड़ी ने दीनदयाल वाहिनी के नाम से नए संगठन का गठन किया था। वे पार्टी में बने हुए हैं, लेकिन अपने बयानों के जरिए सरकार एवं संगठन के लिए मुश्किलें खड़ी करते रहे हैं। माना जा रहा है कि बीवीपी का अध्यक्ष आगे चलकर सर्वसम्मति से तिवाड़ी को घोषित किया जाएगा।

जून में जयपुर में करेंगे नई पार्टी की घोषणा : हनुमान बेनीवाल

पोकरण (जैसलमेर) |
कांग्रेस और भाजपा में कई पदाधिकारी भ्रष्ट हैं। ऐसे में अगर हमारी सरकारी आती है तो हम दोनों सरकारों के कार्यकाल में लगे कर्मचारियों के घोटालों को उजागर करेंगे। यह बात किसान नेता हनुमान बेनीवाल ने रविवार को पोकरण में पत्रकारों से कही। वे यहां एक शादी समारोह में शामिल होने आए थे। उन्होंने कहा कि किसानों की समस्याओं के साथ-साथ हम आम आदमी के सभी मुद्दों पर लड़ेंगे। सिर्फ विकास की बात होगी और कोई दोगली नीति नहीं रखी जाएगी। उन्होंने कहा कि जून में जयपुर में आयोजित रैली में हम हमारी पार्टी की घोषणा करेंगे।

X
तिवाड़ी की पार्टी का नाम होगा भारत वाहिनी पार्टी
Astrology

Recommended

Click to listen..