जयपुर

--Advertisement--

51 गांवों की हरिबोल प्रभात फैरी

लाम्बाहरिसिंह|कस्बे के निकटवर्ती ग्राम पंचायत मोरला गांव में ग्राम जनता की ओर से तीसरी हरिबोल प्रभात फैरी का...

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 02:10 PM IST
लाम्बाहरिसिंह|कस्बे के निकटवर्ती ग्राम पंचायत मोरला गांव में ग्राम जनता की ओर से तीसरी हरिबोल प्रभात फैरी का आयोजन हुआ। रामधुनी मण्डली गांव के सार्वजनिक सरोवर से जुझारजी महाराज के मंदिर प्रांगण से पूजा अर्चना करवाकर जय घोष व ध्वज पताकाए के साथ रवाना हुई। इस अवसर पर आचार्य जगदीश प्रसाद औझा, रामेश्वर पटेल, हंसराज गुर्जर, रामदेव उगमाराम, गणेशलाल, घीसा महाराज, सुरेशपुरी, लक्की माहेश्वरी, भंवरलाल माहेश्वरी, बैजनाथ नाड़ व ग्राम जनता ने हरिबोल प्रभात फैरी नगर परिक्रमा के लिए रवाना की गई।

बैठक में लिए कई निर्णय

झिलाय| गांव झिलाय में बुधवार को घाटी वाले भैरू जी मंदिर में नवगठित व्यापार मंडल ने महीने की आखिरी तारीख को दुकानें बंद रखकर मीटिंग का आयोजन किया । मीटिंग में दुकानदारों ने कई अहम मुद्दों पर चर्चा कर सहमति बनाई।

व्यापार मंडल का पूर्व में महीने की आखिरी तारीख को दुकानें बंद करने के लिए गए निर्णय को पूर्ण समर्थन मिला। मीटिंग में व्यापार मंडल के निर्णय के विरुद्ध दुकान खोलने पर 1100 रूपये का जुर्माना तय किया गया। इस दौरान व्यापार मंडल के अध्यक्ष जितेंद्र जैन, सुरेश बोहरा, रामस्वरूप खटीक एकमलेश मित्तल, पप्पू मित्तल, जगदीश निराला, बाबू साहू, बुद्धि प्रकाश पारीक, हर्षवर्धन साहू, मुरली अग्रवाल, त्रिलोक बोहरा, सुरेश विजय, भगवान सोनी, कालू गौतम, सुनील साहू सहित कस्बे के दुकानदार उपस्थित थे।

X
Click to listen..