--Advertisement--

धूम-धाम से निकली शोभा यात्रा

News - नादौती |कस्बे सहित आस-पास के गांवों में हनुमान जयंती धूम-धाम से मनाई। कस्बे में बजरंग दल के तत्वाधान में हनुमानजी...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 05:20 AM IST
धूम-धाम से निकली शोभा यात्रा
नादौती |कस्बे सहित आस-पास के गांवों में हनुमान जयंती धूम-धाम से मनाई। कस्बे में बजरंग दल के तत्वाधान में हनुमानजी की शोभा यात्रा डीजे के साथ धूम-धाम से निकली। शोभा यात्रा रामलला मंदिर से प्रारंभ हुई। हनुमानजी की सजीव झांकी सजाई। ध्वज को लेकर चल रहे श्रद्धालु हनुमानजी के जयकारे लगाते हुए चल रहे थे। इसी प्रकार सोप, ल्हावद, कैमा, कूंजेला, मिलकसराय आदि गांवों में हनुमान जयंती धूम-धाम से मनाई गई।

हनुमान चालीसा के पाठ

सूरौठ।
कस्बे में हनुमान जयंती परंपरागत तरीके से मनाई गई। यहां पुलिस चौकी के पास मुख्य बाजार में लोगों ने हनुमान जयंती के अवसर पर प्रसादी का वितरण किया तथा भजन संगीत कार्यक्रम का आयोजन किया। कस्बे निवासी राधे गोदुहन, पवन सिंघल,परमानंद सिंघल, होरीलाल कोली सहित सर्व समाज के लोगों ने बाजार में हनुमान जयंती धूमधाम से मनाई तथा प्रसादी वितरित की। इस अवसर पर हनुमान चालीसा का पाठ किया गया एवं भजन संगीत कार्यक्रम भी आयोजित किया गया। इसके अलावा कस्बे में कई स्थानों पर हनुमान जयंती के अवसर पर धार्मिक कार्यक्रम हुए।

X
धूम-धाम से निकली शोभा यात्रा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..