Hindi News »Rajasthan »Jaipur »News» उपखंड अधिकारी को दिया ज्ञापन, व्यापारियों से बाजार बंद की अपील

उपखंड अधिकारी को दिया ज्ञापन, व्यापारियों से बाजार बंद की अपील

मंडरायल|मंडरायल क्षेत्र के एससी,एसटी के लोगों ने रविवार को उपखंड अधिकारी सुरेश चंद गोयल को उच्चतम न्यायालय...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 02, 2018, 05:35 AM IST

मंडरायल|मंडरायल क्षेत्र के एससी,एसटी के लोगों ने रविवार को उपखंड अधिकारी सुरेश चंद गोयल को उच्चतम न्यायालय द्वारा दिए गए निर्णय के विरोध में सोमवार को भारत बंद का समर्थन करते हुए राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन दिया और कस्बे के मुख्य बाजार में जाकर व्यापारियों से सोमवार को बाजार बंद रखने की अपील की ।

दर्जनों एससी /एसटी के लोगों ने ज्ञापन में उल्लेख किया कि अनुसूचित जाति/जनजाति अत्याचार निवारण अधिनियम में 21 मार्च 2018 को उच्चतम न्यायालय द्वारा दिए गए निर्णय पर पुनर्विचार किया जाए और प्राथमिकी दर्ज होने के तुरंत बाद ही आरोपी को पूर्व की भांति गिरफ्तार किया जाए ताकि दलितों के अधिकार सुरक्षित रह सकें एवं असामाजिक तत्वों व दबंगों द्वारा दलितों पर अत्याचार नहीं हो सके। ज्ञापन देने के बाद एससी /एसटी के सभी लोगों ने कस्बे के व्यापारियों से सोमवार 2 अप्रैल को बाजार बंद रखकर सहयोग करने की अपील की ।

नादौती |मीणा धर्मशाला में अनुसूचित जाति-जनजाति संघर्ष समिति नादौती के कार्यकर्ताओं की बैठक पटेल रतन की अध्यक्षता में हुई। इसमें 2 अप्रैल को भारत बंद, रैली एवं ज्ञापन के संदर्भ में चर्चा कर योजना तय की गई। बैठक को धनु चंद सांवरिया प्रधान पंचायत समिति नादौती, संघर्ष समिति के आदेश भाई परेशान, रामफल मीना, पितराम, शंकर लाल महर, प्यार सिंह, भम्बलराम सलावद, नाहरसिंह, हरिसिंह, श्रीमन बैरवा, रमेश महावर, टीकाराम चेतीवाल ने संबोधित किया।

थाना परिसर में भोजनशाला बनी

मासलपुर| कस्बे के थाना परिसर में पुलिसकर्मियों को भोजन शाला का निर्माण कराया गया है। थाना प्रभारी रामदेव सिंह विधूड़ी ने बताया कि थाने में कार्यरत पुलिसकर्मियों को भोजनशाला का निर्माण विभाग की ओर से स्वीकृत राशि से कराया गया है। इससे पुलिसकर्मियों को फायदा मिलेगा ।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×