--Advertisement--

सारसोप में अधूरे पड़े नाले का निर्माण करवाया जाए

News - शिवाड़| ग्राम पंचायत सारसोप में अधूरे नाले का निर्माण कार्य पूरा नहीं होने के कारण गंदे पानी का निकास नहीं हो पा रहा...

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 06:35 AM IST
सारसोप में अधूरे पड़े नाले का निर्माण करवाया जाए
शिवाड़| ग्राम पंचायत सारसोप में अधूरे नाले का निर्माण कार्य पूरा नहीं होने के कारण गंदे पानी का निकास नहीं हो पा रहा है और पूरा गंदा पानी सड़क पर एकत्रित हो रहा है, जिससे आवागमन में राहगीरों को परेशानी तो हो ही रही है। साथ ही गंदा पानी सड़क पर एकत्रित होने से बीमारियां होने का भी भय बना हुआ है।

सरपंच देश राज मीना सहित ग्रामीणों ने बताया कि सानिवि ने कस्बे के कंवरपुरा गांव से जिला मुख्यालय तक सड़क का निर्माण पूरा कर दिया। इस दौरान सारसोप कस्बे के मध्य निकाली गई सड़क के किनारे पानी के निकास के लिए नाले का निर्माण किया जा रहा था, लेकिन पिछले पांच माह से विभाग के ठेकेदार ने नाले का निर्माण अधूरा ही छोड़ रखा। पिछले दिनों दौरे पर आए संसदीय सचिव जितेन्द्र गोठवाल ने भी अधूरे पड़े नाले के निर्माण को पूरा करने के लिए विभाग के अधिकारियों को फटकार लगाई थी, उसके बावजूद भी निर्माण कार्य पूरा नहीं हो पा रहा है। मंगलवार को सरपंच देश मीना की अध्यक्षता में बैठक आयोजित कर ग्रामीणों ने निर्णय लिया कि यदि नाले निर्माण पूरा नहीं हुआ तो जिला मुख्यालय पर धरना प्रदर्शन किया जाएगा।

X
सारसोप में अधूरे पड़े नाले का निर्माण करवाया जाए
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..