--Advertisement--

बकायादारों के बिजली कनेक्शन काटे

इन दिनों बिजली निगम बकाया की वसूली को लेकर सख्त है। जहां बकायादारों द्वारा बकाया की राशि जमा नहीं करवाई जाती है,...

Danik Bhaskar | Mar 04, 2018, 04:25 AM IST
इन दिनों बिजली निगम बकाया की वसूली को लेकर सख्त है। जहां बकायादारों द्वारा बकाया की राशि जमा नहीं करवाई जाती है, वहां निगम की टीम उनके बिजली कनेक्शन विच्छेद कर संबंधित के ट्रांसफार्मरों के उतारे जाने की कार्रवाई कर रही है।

शनिवार को सहायक अभियंता सुदर्शन मीना के नेतृत्व में कनिष्ठ अभियंता कुलिश शर्मा, पवन कुमार मीना, दिनेश मीना, नईम खान, अंकित शर्मा तथा मनमोहन, पप्पुलाल, बृजेश, लखपत मीना, राकेश सैनी, मुकेश मीना, मनोज, महावीर मीना आदि कार्मिक एवं मय विद्युत पुलिस जाब्ते के साथ क्षेत्र के दर्जनों गांवों में बकाया की वसूली अभियान चलाया गया।

टीम ने बनोटा, मऊ, सुनारी गांवों में पहुंचकर बकायादारों को बिजली बिल की राशि जमा करवाने के लिए समझाया। कई बकायादारों द्वारा राशि जमा नहीं करवाने पर उनकी बिजली कनेक्शन विच्छेद कर संबंधित ट्रांसफार्म उतार लिए।

सहायक अभियंता सुदर्शन मीना ने बताया कि मऊ के छह, बनोटा का एक, सुनारी के तीन बकायादारों के लाखों रुपये के बिजली का बिल बकाया चल रहे थे। ऐसे में उनके द्वारा बिजली की राशि जमा नहीं करवाने पर उनके बिजली कनेक्शन विच्छेद किए गए है। वही कई बकायादारों ने मौके पर बकाया राशि भी जमा करवाई है।