--Advertisement--

डीलर बीपीएल परिवारों को नहीं दे रहा खाद्य सामग्री

भास्कर न्यूज़ |बागावास चौरासी ग्राम पंचायत बागावास चौरासी के राजस्व ग्राम जोगीपुरा के राशन डीलर द्वारा...

Dainik Bhaskar

Feb 02, 2018, 07:50 AM IST
भास्कर न्यूज़ |बागावास चौरासी

ग्राम पंचायत बागावास चौरासी के राजस्व ग्राम जोगीपुरा के राशन डीलर द्वारा अन्त्योदय योजना के लोगों व बीपीएल परिवारों को समय पर खाद्य सामग्री नहीं दे रहा है। लोगों ने गुरुवार को विराटनगर एसडीएम को ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई की मांग की। ग्रामीणों ने बताया कि राशनडीलर कभी अंगूठा निशानी न आने का बहाना तो कभी राशन नहीं आने का बहाना लेकर समय पर राशन सामग्री का वितरण नहीं करता है जिससे ग्रामीणों में आक्रोश है।

एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

लोगों को समय पर राशन सामग्री नहीं देने को लेकर गुरुवार को विराटनगर एसडीएम को ज्ञापन सौंपा है। ग्रामीण मुकेश कुम्हार, कोयली देवी, चिड़िया देवी मीणा, पतासी, शांति मीणा, मीरा ने बताया कि अंत्योदय योजना की चीनी लेने के लिए जोगीपुरा राशन डीलर के पास तीन-चार बार जा चुकी है लेकिन उन्हे चीनी नहीं मिली है। बागावास चौरासी के राशन डीलर विनोद अग्रवाल ने बताया कि जनवरी माह की अंत्योदय योजना की राशन सामग्री जोगीपुरा राशन डीलर के पास आई है।

अभद्र व्यवहार करता है

जोगीपुरा राशन डीलर ही उनको देगा। लोगों ने ज्ञापन में लिखा कि हर बार जोगीपुरा राशन डीलर भैरू राम का पुत्र सतीश शर्मा उपभोक्ताओं के साथ अभद्र व्यवहार करता है तथा राशन कार्ड में क्रमांक डाल देता है तथा गेहूं नहीं देता है। बागावास चौरासी सरपंच भोरी लाल कुम्हार ने बताया कि मामले की जानकारी लेकर उचित कार्रवाई की जाएगी।

विराटनगर एसडीएम मुकेश मूंड ने बताया कि पूर्व में भी राशन डीलर की शिकायत मिल चुकी है। जांच करके उचित कार्रवाई की जाएगी।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..