Hindi News »Rajasthan News »Jaipur News »News» Accused Of Making Fake Arms Licenses Committed Suicide

फर्जी आर्म्स लाइसेंस बनवाने के आरोपी ने एटीएस में किया खुदकुशी का प्रयास

Bhaskar News | Last Modified - Nov 11, 2017, 04:47 AM IST

रिमांड पर था, कोर्ट में पेशी से एक दिन पहले अवसाद में आकर बाथरूम में शीशा तोड़कर गर्दन और पेट पर किया वार
फर्जी आर्म्स लाइसेंस बनवाने के आरोपी ने एटीएस में किया खुदकुशी का प्रयास
जयपुर.जम्मू कश्मीर से फर्जी हथियार लाइसेंस बनवाने के मामले में एटीएस में रिमांड पर चल रहे आरोपी ने कोर्ट में पेशी से एक दिन पहले गुरुवार रात 11:30 बजे आत्महत्या करने का प्रयास किया। आरोपी सांवरलाल गुर्जर अजमेर का प्रॉपर्टी व्यवसायी है जिसे एटीएस ने सोमवार को गिरफ्तार किया था। वह एटीएस की रिमांड पर चल रहा था।
एटीएस आईजी बीजू जॉर्ज जोसफ ने बताया कि गुरुवार रात को सांवरलाल को संतरी बाथरूम लेकर गया था। जहां आरोपी ने अंदर शीशा तोड़कर अपने गर्दन पर एक और पेट पर दो वार किए। शीशा टूटने की आवाज सुनकर संतरी अंदर गया तो आरोपी लहूलुहान मिला। जिसे पुलिस तुरंत एसएमएस हॉस्पिटल लेकर गई। जांच में सामने आया है कि आरोपी गिरफ्तारी के बाद अवसाद में था। उसने पूछताछ में बताया कि गिरफ्तारी से परिजन परेशान थे।
उनका कहना था कि हथियार लाइसेंस में करीब 2-3 लाख रुपए देने के बाद भी वह फंस गया और गिरफ्तार होना पड़ा। उपचार के बाद शुक्रवार को उसे अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया। एटीएस ने उसे शुक्रवार को अदालत में पेश किया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। घटना के संबंध में ड्यूटी ऑफिसर उमाराम की ओर से आरोपी के खिलाफ आदर्श नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jaipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: frji aarms licence banvaane ke aaropi ne eties mein kiyaa khudkushi ka pryaas
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From News

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×