Hindi News »Rajasthan »Jaipur »Sports» City Girl Became National Shooting Champion

जयपुर की शगुन चौधरी बनीं नेशनल शूटिंग में चैंपियन, पंजाब को दी शिकस्त

जयपुर की शगुन ने फाइनल में पंजाब की राजेश्वरी कुमारी की चुनौती पर जीत हासिल की।

Bhaskar News | Last Modified - Nov 17, 2017, 08:52 AM IST

नई दिल्ली/जयपुर. ओलिंपिक टिकट पाने वाली पहली भारतीय महिला ट्रैप निशानेबाज शगुन चौधरी ने डॉ कर्णी सिंह शूटिंग रेंज में चल रही 61वीं राष्ट्रीय निशानेबाजी प्रतियोगिता के दूसरे दिन ट्रैप चैंपियन बनने का गौरव हासिल कर लिया। प्रतियोगिता के दूसरे दिन ओएनजीसी का प्रतिनिधित्व कर रही जयपुर की शगुन ने फाइनल में पंजाब की राजेश्वरी कुमारी की चुनौती पर 41-38 से काबू पा लिया।

- गत चैंपियन बिहार की श्रेयसी सिंह को 29 के स्कोर के साथ तीसरा स्थान मिला। तमिलनाडु की एन निवेता ने 37 के स्कोर के साथ जूनियर स्पर्धा का खिताब जीता।

- मध्य प्रदेश की शेफाली रजक को दूसरा और दिल्ली की सौम्या गुप्ता को तीसरा स्थान मिला। पंजाब ने महिला टीम ट्रैप स्पर्धा का खिताब जीता।

- पुरुष ट्रैप वर्ग में पूर्व विश्व चैंपियन मानवजीत सिंह संधू ने 75 में से 73 के स्कोर से बढ़त बना रखी है। शुक्रवार को इस स्पर्धा का फाइनल होगा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jaipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: jypur ki shgaun chaudhri banin neshnl shutinga mein chainpiyn, pnjaab ko di shikst
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Sports

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×