Hindi News »Rajasthan News »Jaipur News »News» Postmortem Report School Student Priyanka

स्कूल पिकनिक पर गई थी 9 साल की प्रियंका, गड्ढे में डूबने से हुई मौत

Bhaskar News | Last Modified - Nov 05, 2017, 08:03 AM IST

9 साल की बच्ची प्रियंका की टीचर की अनदेखी और रिसोर्ट प्रबंधन की लापरवाही ने जान ले ली।
जयपुर. वैशालीनगर स्थित रीबस पब्लिक स्कूल में पांचवीं कक्षा में पढ़ने वाली 9 साल की बच्ची प्रियंका की टीचर की अनदेखी और रिसोर्ट प्रबंधन की लापरवाही ने जान ले ली। पुलिस ने मृतका के परिजनों की मांग पर शनिवार को मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया। एसएमएस हॉस्पिटल के अधीक्षक डीएस मीणा ने बताया कि प्रियंका की मौत गड्ढे में डूबने से हुई है।
- पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आया कि बच्ची के शव के एक भी चोट का निशान नहीं है। उधर भांकरोटा थाना पुलिस प्रियंका के पिता सीताराम की रिपोर्ट पर रिसोर्ट प्रबंधन व स्कूल प्रशासन के खिलाफ रिपोर्ट दी है।
- पुलिस ने प्रारंभिक जांच के बाद रिसोर्ट संचालक व स्कूल प्रशासन की लापरवाही के कारण बच्ची का गड्ढे में गिरने की बात मानकर मुकदमा दर्ज कर लिया है।
- थाना प्रभारी हेमेन्द्र शर्मा ने बताया कि लापरवाही के साथ इस बिंदू पर भी जांच की जाएगी कि किसी ने प्रियंका को धक्का तो नहीं दिया था। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।
स्कूल की ओर से पिकनिक पर गई थी प्रियंका
- प्रियंका स्कूल के 114 साथी छात्र-छात्राओं के साथ शुक्रवार को अजमेर रोड पर महापुरा मोड़ स्थित कंचन केसरी रिसोर्ट में पिकनिक पर गई थी। जहां वॉटर हार्वेस्टिंग के लिए बने गंदे पानी के एक गड्ढे में गिरने से उसकी मौत हो गई।
- प्रियंका के पिता सीताराम सेना में है। उन्होंने कुछ गलत होने की आशंका पर शव लेने से मना कर दिया था। प्रियंका घर की लाडली थी। हादसे के बाद घर में कोहराम मच गया।
- प्रियंका का भाई भी इसी स्कूल में पढ़ता था। रिसोर्ट में खेलने के दौरान प्रियंका गड्ढे की तरफ चली गई थी और उसमें गिर गई।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jaipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: school piknik par gayi thi 9 saal ki priynka, gaddhe mein dubane se huee maut
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×