पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हाइवे पर ड्राइवर व खलासी को बंधक बनाकर ट्रक लूटने वाला वांटेड गिरफ्तार, कई थानों में दर्ज है मुकदमे

7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लूट व अपहरण केस में फरार चल रहा बदमाश गिरफ्तार
  • अलवर में किशनगढ़बास थाना पुलिस ने मोठपुर चौराहे के पास से पकड़ा
  • भिवाड़ी, अलवर में कर चुका है चेन स्नेचिंग की वारदातें, देशी कट्‌टा जब्त

अलवर। जिले की किशनगढ़बास थाना पुलिस ने जयपुर के चंदवाजी से कॉपर से भरे ट्रक लूट मामले के फरार एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से एक देसी कट्टा सहित एक बाइक जप्त की है। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी जमशेद उर्फ जम्मी निवासी जोधपुर जिले में चोपानकी थाना क्षेत्र के कारेंडा गांव का है। आरोपी के खिलाफ एनईबी, चोपानकी, टपूकड़ा सहित जयपुर के चंदवाजी थाने में विभिन्न आपराधिक मामले दर्ज है।


आरोपी भिवाड़ी क्षेत्र में हुई चेन स्नेचिंग की घटनाओं में भी शामिल रहा है। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह अलवर, भिवाड़ी सहित नेशनल हाईवे 8 पर वहां से निकलने वाले वाहनों के आगे अपना वाहन लगा कर हथियारों की नोक पर लूट की घटनाओं को अंजाम देते थे।

चंदवाजी में ट्रक ड्राइवर व खलासी को बंधक बनाकर लूटा था
21 जनवरी को भरतपुर निवासी इस्ताक ने चंदवाजी थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि वह भिवाड़ी की अजंता चौक स्थित एक कंपनी से सिलवासा का माल भरकर जयपुर जा रहा था। तभी मनोहरपुर टोल टैक्स से आगे निकलने पर चंदवाजी के पास एक एलपी ट्रक उसके ट्रक के आगे लगाकर बदमाशों ने उसे रुकवाया और हथियारों की नोक पर माल से भरा ट्रक लूट कर ले गए।


इस दौरान बदमाश उसके साथी खलासी मुरसलीन को स्विफ्ट गाड़ी में डालकर ले गए और हरियाणा के नूह  क्षेत्र में पटक गए। मामले में किशनगढ़बास थाना पुलिस को मुखबिर के जरिए सूचना मिली। सूचना पर पुलिस ने मोठूका चौराहे से आरोपी जमशेद उर्फ जम्मी को गिरफ्तार कर लिया। उससे पूछताछ की जा रही है। इसके बाद जयपुर ग्रामीण जिले की चंदवाजी थाना पुलिस भी आरोपी को प्रोडक्शन वारंट पर लेकर पूछताछ करेगी। 

फोटो एवं रिपोर्ट: मनीष बावलिया



आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप भावनात्मक रूप से सशक्त रहेंगे। ज्ञानवर्धक तथा रोचक कार्यों में समय व्यतीत होगा। परिवार के साथ धार्मिक स्थल पर जाने का भी प्रोग्राम बनेगा। आप अपने व्यक्तित्व में सकारात्मक रूप से परिवर्तन भ...

और पढ़ें