पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

लिव इन में रह रहे युवक व युवती ने साथ शराब पी और झगड़ा होने पर बिल्डिंग से छलांग लगाई

8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • शहर के झोटवाड़ा की चित्रकूट कॉलोनी में किराये के फ्लेट की घटना
  • आपराधिक मुकदमे में वांटेड है युवक, होश में आने पर होगी पूछताछ
Advertisement
Advertisement

जयपुर. जायेगी।

पहले फ्लैट में साथ बैठकर शराब पी, नशे में कहासुनी पर लगाई छलांग 
जानकारी के अनुसार इनमें घायल हुई लड़की के रीड की हड्डी में चोट लगी है, वह खातीपुरा रोड स्थित निजी अस्पताल में भर्ती है और लकड़े के पैर में चोट लगी है। उसे कांवटिया अस्पताल पहुंचाया था। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद एसएमएस हॉस्पिटल रैफर कर दिया। एडिशनल डीसीपी (पश्चिम) बजरंग सिंह ने बताया कि बुधवार को दिन में दोनों ने फ्लेट में बैठकर शराब पार्टी की और शाम को आपस में झगड़ा होने के कारण करीब साढ़े पांच बजे लड़की बालकनी से नीचे कूद गई। जैसे ही मौके पर लोग एकत्रित हुए तो लड़का दौड़कर अपार्टमेंट की छत पर चला गया। जहां से पीछे की साइड में एक मकान की छत पर कूदा और वहां से नीचे कूद गया। जिससे उसके पैर में चोट लग गई।

मसाज पार्लर में काम करती है युवती, युवक लूट के केस में वांटेड
झोटवाड़ा थानाधिकारी विक्रम सिंह के अनुसार प्राथमिक जांच में सामने आया कि बिल्डिंग से कूदने वाली लड़की सिन्धीकैम्प के पास एक मसाज पार्लर में काम करती है। इसी तरह, मुकेश ताखर खाटूश्याम जी इलाके में लूट व एससी एसटी के मामले में वांटेड चल रहा है। मुकेश यहां वैशाली इलाके में चित्रकूट कॉलोनी में किराये के फ्लेट में रहकर फरारी काट रहा था। आसपास के लोगों से पूछताछ में सामने आया कि पिछले कुछ दिनों से वे दोनों एक साथ रह रहे थे।

रिपोर्ट: उदय चौधरी

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज आप अपनी रोजमर्रा की व्यस्त दिनचर्या में से कुछ समय सुकून और मौजमस्ती के लिए भी निकालेंगे। मित्रों व रिश्तेदारों के साथ समय व्यतीत होगा। घर की साज-सज्जा संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत हो...

और पढ़ें

Advertisement