जयपुर / लिव इन में रह रहे युवक व युवती ने साथ शराब पी और झगड़ा होने पर बिल्डिंग से छलांग लगाई

A young man and a woman living in a live-in, drunken and jumped from the building when a fight broke out
X
A young man and a woman living in a live-in, drunken and jumped from the building when a fight broke out

  • शहर के झोटवाड़ा की चित्रकूट कॉलोनी में किराये के फ्लेट की घटना
  • आपराधिक मुकदमे में वांटेड है युवक, होश में आने पर होगी पूछताछ

Dainik Bhaskar

Dec 04, 2019, 08:50 PM IST

जयपुर. शहर के झोटवाड़ा की चित्रकूट कॉलोनी में किराये के फ्लेट में रह रहे लड़का-लड़की बुधवार शाम को शराब के नशे में धुत होकर बिल्डिंग की दूसरी मंजिल से नीचे कूद गए। मौके पर एक एकत्रित हुए लोगों ने दोनों को अलग-अलग हॉस्पिटल पहुंचाया। जहां पर चिकित्सकों ने इलाज के लिए भर्ती कर लिया। कूदने वाली लड़की की पहचान पश्चिम बंगाल निवासी 23 वर्षीय रूपा व युवक की पहचान सीकर के खाटूश्यामजी स्थित मगनपुरा निवासी मुकेश ताखर के रूप में हुई है। दोनों का अस्पताल में उपचार चल रहा है। होश में आने के बाद युवक व युवती से पूछताछ की जायेगी।

पहले फ्लैट में साथ बैठकर शराब पी, नशे में कहासुनी पर लगाई छलांग 

जानकारी के अनुसार इनमें घायल हुई लड़की के रीड की हड्डी में चोट लगी है, वह खातीपुरा रोड स्थित निजी अस्पताल में भर्ती है और लकड़े के पैर में चोट लगी है। उसे कांवटिया अस्पताल पहुंचाया था। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद एसएमएस हॉस्पिटल रैफर कर दिया। एडिशनल डीसीपी (पश्चिम) बजरंग सिंह ने बताया कि बुधवार को दिन में दोनों ने फ्लेट में बैठकर शराब पार्टी की और शाम को आपस में झगड़ा होने के कारण करीब साढ़े पांच बजे लड़की बालकनी से नीचे कूद गई। जैसे ही मौके पर लोग एकत्रित हुए तो लड़का दौड़कर अपार्टमेंट की छत पर चला गया। जहां से पीछे की साइड में एक मकान की छत पर कूदा और वहां से नीचे कूद गया। जिससे उसके पैर में चोट लग गई।

मसाज पार्लर में काम करती है युवती, युवक लूट के केस में वांटेड

झोटवाड़ा थानाधिकारी विक्रम सिंह के अनुसार प्राथमिक जांच में सामने आया कि बिल्डिंग से कूदने वाली लड़की सिन्धीकैम्प के पास एक मसाज पार्लर में काम करती है। इसी तरह, मुकेश ताखर खाटूश्याम जी इलाके में लूट व एससी एसटी के मामले में वांटेड चल रहा है। मुकेश यहां वैशाली इलाके में चित्रकूट कॉलोनी में किराये के फ्लेट में रहकर फरारी काट रहा था। आसपास के लोगों से पूछताछ में सामने आया कि पिछले कुछ दिनों से वे दोनों एक साथ रह रहे थे।

रिपोर्ट: उदय चौधरी

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना