धौलपुर / बेइज्जती का बदला लेने की नियत से युवक ने 12 वर्षीया बालक को गोली मारी, हालत गंभीर

A young man shot 12-year-old child for revenge in dholpur rajasthan
X
A young man shot 12-year-old child for revenge in dholpur rajasthan

  • धौलपुर जिले में नादनपुर इलाके की घटना
  • गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया

दैनिक भास्कर

Sep 10, 2019, 06:24 PM IST

गिर्राज अग्रवाल/धौलपुर। जिले के नादनपुर थाना इलाके के नादनपुर गांव में एक युवक ने अपनी बेइज्जती का बाला लेने की नियत से दुकान पर बैठे 12 वर्षीय बालक को अवैध पिस्टल से गोली मार दी.गोली लगने से बालक गम्भीर रूप से घायल हो गया। गोली मारने के बाद आरोपी युवक अपनी बाइक से फरार हो गया।

 

दिनदहाड़े कस्बे के बाजार में हुई गोलीबारी को लेकर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल बालक को पुलिस ने परिजनों की मदद से उपचार के लिए बसेड़ी के राजकीय अस्पताल पर भर्ती कराया गया है। जहां पर चिकित्सकों ने घायल बालक की गम्भीर हालत को देखते हुए उपचार के लिए हायर सेंटर के लिए रैफर कर दिया है।

 

जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला प्रेम-प्रसंग से जुड़ा हुआ है। जिसके चलते घायल बालक की मां में आरोपी युवक भूरा को सोमवार की शाम को फटकार लगाई थी। अपनी बेइज्जती का बदला लेने के लिए आरोपी युवक भूरा ने मंगलवार को दिनदहाड़े अपनी दुकान पर बैठे 12 वर्षीय बालक को अवैध पिस्टल से गोली मार दी और मौके से फरार हो गया।

 

सहायक उप निरीक्षक छिद्दा सिंह ने बताया कि घायल बालक बंटी पुत्र पवन अपनी दुकान के सामने बैठा हुआ था.तभी कंचनपुर निवासी बाइक सवार 22 वर्षीय युवक भूरा पुत्र बाबूलाल ने अवैध देशी पिस्टल से 12 वर्षीय बालक पर गोली चला दी। गोली लगने से बालक गंभीर रूप से घायल हो गया।

 

गोली की आवाज सुनते ही परिजन और ग्रामीणों की घटनास्थल पर भीड़ जमा हो गई। भीड़ को देख आरोपी युवक मौके से फरार हो गया। घायल बालक को पुलिस ने परिजनों की मदद से बसेड़ी के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर चिकित्सकों ने घायल की गंभीर हालत को देखते हुए उसे हायर सेंटर के लिए रैफर कर दिया है। वही पुलिस ने टीम गठित कर आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी है।

 

DBApp

 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना