जयपुर / प्रोपर्टी कारोबारी का अपहरण कर गोली मारकर फरार हुआ बदमाश और उसका साथी गिरफ्तार



गिरफ्त में गणेश (नीली टीशर्ट)और कन्हैया(सफेद टीशर्ट) गिरफ्त में गणेश (नीली टीशर्ट)और कन्हैया(सफेद टीशर्ट)
X
गिरफ्त में गणेश (नीली टीशर्ट)और कन्हैया(सफेद टीशर्ट)गिरफ्त में गणेश (नीली टीशर्ट)और कन्हैया(सफेद टीशर्ट)

 

  • वारदात के बाद व्हाट्सएप पर इंटरनेट कॉलिंग से दे रहे थे धमकियां
  • सट्‌टा कारोबार के लेनदेन को लेकर हुई थी दोनों में आपसी रंजिश

Dainik Bhaskar

Oct 15, 2019, 07:56 PM IST

जयपुर. शहर के जवाहर सर्किल इलाके में गत 29 सितंबर को सेक्टर 5, मालवीय नगर से प्रोपर्टी कारोबारी हनुमान शर्मा का अपहरण कर उसे गोली मारकर फरार हुए एक बदमाश और उसके साथी को पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया। बदमाश गणेश शर्मा के कब्जे से पुलिस ने वारदात में प्रयुक्त देशी पिस्टल व तीन जिंदा कारतूस बरामद किए है।

 

डीसीपी पूर्व डॉ. राहुल जैन के मुताबिक प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया कि आरोपी गणेश व जानलेवा हमले में घायल हनुमान शर्मा के बीच सट्‌टे के कारोबार को लेकर पैसों के लेनदेन में कई दिनों से रंजिश चल रही थी। इसी के चलते गणेश शर्मा ने अपनी गैंग के साथ मिलकर हनुमान शर्मा का अपहरण कर गोली मारी और उसे मुहाना इलाके में सड़क किनारे फेंककर भाग निकले  थे।

 

वारदात के बाद भी आरोपी गणेश ने व्हाट्सएप पर इंटरनेट कॉलिंग के जरिए हनुमान शर्मा को जान से मारने की धमकियां देना जारी रखा। इसके बाद एडिशनल डीसीपी मनोज चौधरी व एसीपी मालवीय नगर महेंद्र शर्मा के निर्देशन में गठित जवाहर सर्किल थाना और स्पेशल टीम ने मुख्य आरोपी गणेश शर्मा और उसके साथी कन्हैया गुर्जर को दुर्गापुरा फ्लाईओवर, टोंक रोड से धरदबोचा।

 

एडिशनल डीसीपी मनोज चौधरी ने बताया कि फागी तहसील के माजी रेनवाल निवासी आरोपी गणेश (39) के खिलाफ सांगानेर थाना और फागी थाने में 9 आपराधिक केस दर्ज है। जिनमें वह जेल जा चुका है। इसी तरह, गांव गुर्जरआला पहाड़िया, तहसील फागी निवासी आरोपी कन्हैया गुर्जर (24) है।

 

आरोपियों को पकड़ने में जयपुर पुलिस कमिश्नरेट की पूर्व जिले की स्पेशल टीम में शामिल एसआई मनोहरलाल, एएसआई सुखवीर सिंह, कांस्टैबल भरतलाल, बनवारी व गुड्‌डू सहित डीसीपी ईस्ट ऑफिस के साइबर सेल प्रभारी हैडकांस्टेबल प्रद्युमन शर्मा तथा कमिश्नरेट साइबर सेल के कांस्टेबल राकेश ने अहम रोल निभाया। 

 

DBApp

 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना