पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पीएम मोदी से संवाद करेंगी अलवर की बेटियां, छात्राओं में जबरदस्त उत्साह

7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सुनीता सैनी (बाएं), आशा प्रजापत (बीच में) कृपा सिंह (दाएं)। पीएम के संवाद कार्यक्रम में होंगी शामिल।
  • शिक्षकों ने की प्रधानमंत्री के प्रयासों की सराहना, बोले बच्चों का मनोबल बढ़ेगा
Advertisement
Advertisement

अलवर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में 20 जनवरी को स्टूडेंट्स से परीक्षा पर चर्चा करेंगे। इस कार्यक्रम का उद्देश्य परीक्षाओं से पहले छात्रों का उत्साहवर्धन करना है। इसके लिए शिक्षा विभाग ने प्रदेश के 65 छात्र- छात्राओंं का चयन किया है। देशभर में 9वीं से 12वीं तक के ज्यादा अंक लाने वाले प्रतिभावान छात्र-छात्राओं में से चयन किया गया है।


अलवर जिले से भी पांच छात्राओं का चयन हुआ, इसमें मालाखेड़ा राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय की कृपा सिंह नरूका, बॉयज स्कूल की सुनीता सैनी और आशा प्रजापत के अलावा तिजारा के राजकीय बालिका सीनियर सेकंडरी स्कूल की मुस्कान सिंह व राजगढ़ की मनीषा का चयन हुआ है।

ग्रामीण परिवेश में पली-बढ़ी इन छात्राओ में चयन के बाद प्रधानमंत्री से मिलने की काफी उत्सुकता है। छात्राओं का कहना है कि उनके मन में कई सवाल हैं जिनको वे कार्यक्रम में प्रधानमंत्री से पूछेंगी।
अलवर के मालाखेड़ा राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय के छात्रावास में रहने वाली तीन छात्राओं ने प्रधानमंत्री से मिलने के लिए हुए चयन पर खुशी जाहिर की है। वही प्राचार्या व अन्य शिक्षकों के अलावा ग्रामीणों ने इस तरह के प्रधानमंत्री के प्रयासों की सराहना की। उनका कहना था कि इससे बच्चों का मनोबल बढ़ेगा।

मनीष बावलिया, अलवर

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज पिछले समय से आ रही कुछ पुरानी समस्याओं का निवारण होने से अपने आपको बहुत तनावमुक्त महसूस करेंगे। तथा नजदीकी रिश्तेदार व मित्रों के साथ सुखद समय व्यतीत होगा। घर के रखरखाव संबंधी योजनाओं पर भ...

और पढ़ें

Advertisement