राजस्थान / अशोक गहलोत बोले- गाय के नाम पर निर्दोश लोग मारे जा रहे, केंद्र सरकार उन्हे बचाने का काम कर रही



Ashok gehlot public mwtin in dausa and bharatpur
X
Ashok gehlot public mwtin in dausa and bharatpur

  • सभा को प्रभारी अविनाश पांडे, मंत्री विश्वेन्द्र सिंह,विधायक जाहिदा खान ने भी संबोधित किया

Dainik Bhaskar

Mar 16, 2019, 06:22 PM IST

भरतपुर. राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार धर्म के नाम पर लोगों को बांटने की कोशिश कर रही है. यदि हमें देश में भाईचारे को बचाना है तो लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को जिताना होगा। गहलोत ने कहा कि गाय के नाम पर निर्दोष लोग मार दिए जा रहे हैं और केंद्र की सरकार उन हत्यारों को बचाने में लगी है।

 

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शनिवार को जयपुर, दौसा एवं भरतपुर का दौरा किया। भरतपुर के पहाड़ी में सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि देश इस समय नाजुक दौर से गुजर रहा है। भाजपा देश को धर्म के नाम पर बांटने का कोशिश कर रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा के लोग कांग्रेस को मुसलमानों की पार्टी बताते हैं। जबकि सभी जानते है कि कांग्रेस सभी धर्मों की पार्टी है।

 

चुनाव के समय भाजपा को राम मंदिर याद आता है
अशोक गहलोत ने कहा कि चुनाव के समय भाजपा को राम मंदिर याद आ जाता है। उन्होंने कहा कि देश का सही विकास कांग्रेस ने किया है। मेवात का भी सही विकास कांग्रेस ने ही किया है। उनकी पिछली सरकार ने कामा क्षेत्र में दो कॉलेज दिए। मेवात विकास बोर्ड का बजट 4 करोड़ रुपये से बढ़ाकर 60 करोड़ किया।

 

भाजपा के विरोधी को देशद्रोही कहा जा रहा
उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने कहा कि देश में यदि लोग केंद्र की गलत नीतियों पर बात करता है तो उसे देशद्रोही करार दे दिया जाता है। भाजपा का विरोध करने पर भी देशद्रोही कहा जा रहा है। प्रधानमंत्री मोदी झूठ के सहारे सत्ता में आये हैं। उन्होंने 2 करोड़ नौकरियां देने का वादा किया था। जब केंद्र सरकार के अधिकारियों ने बेरोजगारी के सही आंकड़े बताये तो उन्हें हटा दिया गया। पायलट ने देश से मोदी सरकार को उखाड़ फेंकने का आह्वान किया।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना