राजनीति / राहुल गांधी से मुलाकात से पहले सीएम अशोक गहलोत का ट्वीट- लोकसभा चुनाव में हार की जिम्मेदारी हम सभी की



Ashok Gehlot's tweet before meeting Rahul Gandhi Took Responsibility in loksabha election
X
Ashok Gehlot's tweet before meeting Rahul Gandhi Took Responsibility in loksabha election

  • गहलोत ने चार ट्वीट किए, इनमें बीजेपी पर भी लगाए आरोप

Dainik Bhaskar

Jul 01, 2019, 04:10 PM IST

जयपुर. नई दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से सोमवार को मुलाकात से पहले अशोक गहलोत के ट्वीट्स ने प्रदेश की राजनीति में हलचल मचा दी। सीएम गहलोत ने ट्वीट किया कि वर्ष 2019 के  चुनाव में हार की जिम्मेदारी ली। अपने ट्वीट में गहलोत ने वर्तमान परिस्थितियों में राहुल गांधी के नेतृत्व पर ही भरोसा जताया है।

 

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एक-एक कर चार ट्वीट किए। जिनमें मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर कहा कि आज अपनी एकजुटता दिखाने के लिए कांग्रेस शासित राज्यों के सभी मुख्यमंत्रियों की बैठक माननीय कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से होगी। उनके निवास पर। गहलोत ने लिखा कि इससे पहले भी हम सभी ने कहा है कि हम कांग्रेस अध्यक्ष के साथ हैं और हम 2019 की पराजय की जिम्मेदारी लेते हैं।

 

एक अन्य ट्वीट में सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि हमारा दृढ़ विश्वास है कि वर्तमान परिदृश्य में केवल वही (राहुल गांधी) पार्टी का नेतृत्व कर सकते हैं, हमारे देश और देशवासियों की भलाई के प्रति उनकी प्रतिबद्धता समझौतावादी और बेजोड़ है।

 

अपने तीसरे ट्वीट में गहलोत ने लिखा कि, 2019 का चुनाव कांग्रेस की कार्यक्रम, नीति और विचारधारा की हार नहीं थी। हालांकि, घटती अर्थव्यवस्था सहित विभिन्न मोर्चों पर मोदी सरकार की विफलता के बावजूद यह देखना बहुत दुर्भाग्यपूर्ण था। 

 

गहलोत ने चौथे ट्वीट में कहा कि बीजेपी ने अपने कट्टर राष्ट्रवाद के पीछे अपनी भारी असफलताओं को छिपाने के लिए भारी संसाधनों की मदद की। लेकिन, तमाम बाधाओं के बावजूद, विपक्ष के बीच यह कोई रहस्य नहीं है, केवल कांग्रेस प्रेज़ ने इसे चुनावी मुद्दा बनाने की पूरी कोशिश की, लेकिन भाजपा ने इसे अपने सिर ले लिया। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना